×

Uttarakhand Mall: सुबह-सुबह भीषण हादसा, मॉल में भयानक आग से मची अफरा-तफरी

Uttarakhand Mall Fire: हरिद्वार के पेंटागन मॉल (Pentagon Mall) में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग इतनी भयावह थी, कि थोड़ी ही देर में चारों तरफ फैल गई।

Rajat Verma
Published on: 22 May 2022 5:30 AM GMT (Updated on: 22 May 2022 7:09 AM GMT)
Uttarakhand Mall: सुबह-सुबह भीषण हादसा, मॉल में भयानक आग से मची अफरा-तफरी
X

Uttarakhand Mall Fire: उत्तराखंड से रविवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। हरिद्वार (Haridwar) के पेंटागन मॉल (Pentagon Mall) में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग इतनी भयावह थी, कि थोड़ी ही देर में चारों तरफ फैल गई। फिलहाल राहत की बात तो ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

उत्तराखण्ड राज्य के हरिद्वार जिले स्थित पेंटागन मॉल में भीषण आग लगने की घटना सामने आ रही है। इस घटना के मद्देनज़र अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं आई है। घटना आज सुबह की जब पेंटागन मॉल में स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक से भयानक आग लग गई।

आग का असल कारण शार्ट सर्किट

इस घटना के चलते आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचित किया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियां और दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे हैं। आग बुझाने के प्रयास लगातर जारी हैं लेकिन आग की अधिक तीव्रता के चलते घटना पर काबू पाने में समय लग रहा है।

शुरुआती जांच के आधार पर हरिद्वार के पेंटागन मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में लगी आग का असल कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। साथ ही इस घटना के चलते किसी के हताहत होने की भी सूचना नहीं है क्योंकि अमूमन सुबह के समय मॉल और रेस्टोरेंट में भीड़ नहीं रहती है। स्थानीय पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है तथा जल्द ही सबूतों के आधार पर आग लगने के शार्ट सर्किट अथवा अन्य असल कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

बताया का रहा है आग लगने से रेस्टोरेंट को भारी नुकसान पहुंचा है। हालांकि, अब दमकल कर्मियों द्वारा पूरी तरह से आग पर काबू पाने के बाद ही घटना के चलते हुए असल नुकसान का आंकलन संभव होगा।

आग की तीव्रता अचानक से बढ़ने के चलते रेस्टोरेंट के अलावा आसपास की दुकानों को भी नुकसान पहुंचने का अंदेशा व्यक्त किया गया है।

फिलहाल, दमकल कर्मियों की मदद से राहत कार्य जारी है। दमकल स्टेशन अधिकारी हरिश्चन्द्र मिश्रा ने इस बाबत विस्तृत जानकारी साझा की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story