×

Uttarkhand: उत्तराखंड चुनाव हरीश रावत के नेत़ृत्व में लड़ेगी कांग्रेस, राहुल गांधी का बड़ा फैसला

Uttarkhand: आज दिल्ली में राहुल गांधी ने उत्तराखंड के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। इसमें हरीश रावत के चेहरे के साथ उत्तराखंड का चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Dec 2021 10:15 AM GMT (Updated on: 15 Jan 2022 12:34 PM GMT)
Harish Rawat
X
हरीश रावत। 

Uttarkhand: उत्तराखंड के चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में उथल, पुथल को दौर चला है, जिसको लेकर पार्टी में घमासान शुरू हो गया है। इसको लेकर आज दिल्ली में राहुल गांधी ने उत्तराखंड के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। इसमें हरीश रावत के चेहरे के साथ उत्तराखंड का चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

दरअसल ये घमासान पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के बाद उठा था। रावत ने ट्वीट करके संगठन के कामकाज को लेकर नाराजगी जताई थी। हरीश रावत ने ट्वीट करके कहा था कि ''है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है।''

हरीश रावत के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई, जिसकी आवाज दिल्ली तक पहुंच गई। इसको लेकर दिल्ली में राहुल गांधी ने बैठक करके उत्तराखंड में पार्टी को संभालने में जुटे हैं। वहीं, ये भी माना जा रहा है कि कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह को लेकर रावत की नाराजगी है। वहीं, दिल्ली में इस बात का फाइनल हो गया है कि हरीश रावत के नेतृत्व में पार्टी चुनाव लड़ेगी, लेकिन अभी भी उत्तराखंड के तनाव का माहौल बना हुआ है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story