×

Dhan Singh Rawat Accident: स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत के साथ बड़ा हादसा, देहरादून लौटते पलटी कार

Dhan Singh Rawat Accident: उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत की कार पौड़ी के थैलीसेंड से देहरादून लौटते समय उनकी कार पलट गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 Dec 2021 1:38 PM GMT (Updated on: 14 Dec 2021 2:32 PM GMT)
Dhan Singh Rawat Accident: स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत के साथ बड़ा हादसा, देहरादून लौटते पलटी कार
X

धन सिंह रावत के साथ हादसा (फोटो साभार- ट्विटर) 

Dhan Singh Rawat Accident: उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) की कार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। पौड़ी के थैलीसेंड से देहरादून लौटते समय उनकी कार पलट गई। हालांकि गनीमत ये रही कि इस हादसे में धन सिंह रावत सुरक्षित हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री बाल बाल बच गए हैं। घटना की जानकरी मिलने के बाद उन्हें तुरंत पाबो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका चिकित्सकीय उपचार शूरू किया जा रहा है।

प्राप्त सूचना के अनुसार मंत्री धन सिंह रावत पौड़ी से हरिद्वार अपने कर्मचारियों के साथ यात्रा कर रहे थे, तभी अचानक उनकी कार पलट गई। जैसा कि तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि घटनास्थल पर एक कार दुर्घटना के बाद पलट गई थी जबकि दूसरी उसके बगल में खड़ी थी।

स्वास्थ्य मंत्री को आईं हल्की चोटें

घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंत्री जी को हल्की चोटें आई हैं। धन सिंह रावत के साथ कार में उत्तराखंड राज्य सहयोग संघ (Uttarakhand State Cooperation Fedeartion - UCF) के चेयरमैन मातवर सिंह रावत, जिला सहकारी बैंक पौड़ी के अध्यक्ष नरेंद्र रावत तथा उनका निजी स्टाफ सवार था।

धनसिंह रावत उत्तराखण्ड भाजपा के नेता तथा वर्तमान में राज्य की श्रीनगर गढ़वाल सीट से विधायक और उत्तराखण्ड सरकार में स्वास्थ्य मंत्री हैं। मंत्री धनसिंह रावत मंगलवार को पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित थलीसैण में एक राजकीय महाविद्यालय में 4जी इंटरनेट सेवा तथा कॉलेज की वेबसाइट का शुभारंभ करने हेतु उपस्थित हुए थे। इसके अतिरिक्त मंत्री धनसिंह रावत ने राजकीय महाविद्यालय थलीसैण में विज्ञान संकाय भवन का शिलान्यास भी किया, इस संकाय भवन के अनुरूप महिलाओं को विशेष चिक्तिसकीय सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के पश्चात मंत्री धनसिंह रावत देहरादून लौटे रहे थे तभी भरसार के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई। हालांकि मंत्री धनसिंह रावत पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं तथा दुर्घटना के चलते उन्हें हल्की चोटें आई हैं। अभी तक कार पलटने के असल कारण का पता नहीं चल सका है, ऐसा माना जा रहा है ड्राइवर द्वारा कार असंतुलित हो गई जिसके बाद कार दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story