×

Uttarakhand: वसीम रिजवी ने की धर्मविशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, हरिद्वार में मामला दर्ज

Uttarakhand: हरिद्वार में हुई धर्म संसद में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी ने धर्मविशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस बयान के खिलाफ वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Dec 2021 5:42 PM GMT
Wasim Rizvi
X

वसीम रिजवी। 

Uttarakhand: हरिद्वार में हुई धर्म संसद में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी ने धर्मविशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस बयान के खिलाफ वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (Jitendra Narayan Tyagi) के खिलाफ मामला दर्ज (FIR Case) किया है। उत्तराखंड पुलिस (Uttarkhand Police) ने इसको लेकर ट्वीट करके जानकारी दी है।

उत्तराखंड पुलिस (Uttarkhand Police) ने ट्वीट करके कहा कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वीडियो वायरल हो रही हैं। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (Jitendra Narayan Tyagi) एवं अन्य के खिलाफ थाना हरिद्वार (Police Station haridwar) में धारा 153A IPC के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट करके कहा कि धर्म संसद में दिए बयान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने को कहा है। इसी के तर्ज पर पार्टी के टीम ने आज इसे दर्ज करने का प्रयास किया है लेकिन रुड़की में अधिकारी अन्य व्यस्तताओं के कारण अनुपलब्ध थे। दरअसल 17 से 19 दिसम्बर को हरिद्वार में धर्म संसद का आयोजन किया गया था। इसमें कथित तौर पर मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित भाषण देने का मामला उठ रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story