×

Uttarakhand Chunaav: सियासत गरमाने आज हरिद्वार पहुंचेगे सीएम केजरीवाल, कर सकते हैं बड़ा एलान

Uttarakhand Vidhan Sabha Chunav: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सियासत गरमाने उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 Nov 2021 1:29 AM GMT (Updated on: 15 Jan 2022 1:08 PM GMT)
Uttarakhand Chunaav: सियासत गरमाने आज हरिद्वार पहुंचेगे सीएम केजरीवाल, एलान पर होगी सबकी नजर
X

सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Uttarakhand Vidhan Sabha Chunav: अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election) होने वाले हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। कोई जनता के बीच उतरकर रैली कर रहा है तो कोई नए नए एलान से वोट साधने की कोशिश में है। इस बीच आज यानी रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) सियासत गरमाने उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे (Arvind Kejriwal Ka Uttarakhand Daura) पर हरिद्वार आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने इस एक दिवसीय दौरे के दौरान हरिद्वार में एक रोड शो (Arvind Kejriwal Haridwar Road Show) करने और पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति भी तैयार करेंगे। इसके लिए पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं। बता दें कि केजरीवाल से पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) उत्तराखंड पहुंचे थे और उन्होंने चुनावी बिगुल फूंका था।

जाहिर है कि आगामी चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल उत्तराखंड की जनता के लिए अब तक कई एलान कर चुके हैं, ऐसे में इस दौरे पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें रहने वाली हैं कि इस बार आप राष्ट्रीय संयोजक क्या एलान करते हैं।

अरविंद केरजीवाल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

यूपी चुनाव को लेकर भी सक्रिय

केजरीवाल न केवल उत्तराखंड बल्कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर भी सक्रिय हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अगले रविवार यानी 28 नवंबर को लखनऊ के रमाबाई पार्क (Lucknow Ramabai Park) में रोजगार गारंटी महारैली (employment guarantee rally) निकालेंगे, जिसमें यूपी से करीब एक लाख से अधिक कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story