×

Uttarakhand: सीएम तीरथ सिंह रावत के साप्ताहिक कार्यक्रम निर्धारित, हफ्ते में तीन दिन जनता से मिलेंगे मुख्यमंत्री

Uttarakhand: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जन प्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, मीडिया प्रतिनिधियों से मुलाकात और बैठकों से सम्बन्धित अपना एक माह का साप्ताहिक कार्यक्रम निर्धारित कर दिया है।

Ambesh Bajpai
Report Ambesh BajpaiPublished By Ashiki
Published on: 24 Jun 2021 3:56 PM GMT
CM Tirath Singh Rawat
X

CM Tirath Singh Rawat (Photo-Social Media)

Uttarakhand News: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जन प्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, मीडिया प्रतिनिधियों से मुलाकात और बैठकों से सम्बन्धित अपना एक माह का साप्ताहिक कार्यक्रम निर्धारित कर दिया है। मुख्यमंत्री के अब प्रतिदिन पूर्वान्ह्न कार्यक्रम/मुलाकात कैण्ट स्थित कैम्प कार्यालय और अपराह्न के सचिवालय स्थित कार्यालय में होंगे।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देश पर जारी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए अपर सचिव मुख्यमंत्री अरूणेन्द्र सिंह चैहान ने बताया कि सीएम रावत सोमवार से शुक्रवार पूर्वाह्न 9.30 से 11 बजे तक पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वे सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को 11 से 12 बजे तक जनता मिलन कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

जारी कार्यक्रम के तहत सोमवार से शुक्रवार तक अपराह्न 12 से 01 बजे तक गणमान्य व्यक्तियों व अपराह्न 01 बजे से 02 बजे तक का समय विधायकों के लिए निर्धारित किया गया है। मुख्यमंत्री अपराह्न 4 बजे से 5.30 तक सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में विभिन्न विभागों के प्रस्तुतीकरण, बैठकों के साथ ही मुख्यमंत्री के सम्मुख दिये जाने वाले प्रस्तुतीकरण, मंत्रिगणों से भेंट व पत्रावलियों का निस्तारण किया जायेगा।

सीएम रावत द्वारा माह के प्रत्येक मंगलवार व गुरूवार को पूर्वाह्न 11 से 12 बजे का समय मीडिया से बात-चीत के लिए आरक्षित किया गया है। इस दिन जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जायेगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पहले व तीसरे बुधवार को अपराह्न 4 बजे से 5.30 बजे तक मंत्रिमण्डल सहयोगियों से मुलाकात तथा मंत्रिपरिषद की बैठक में प्रतिभाग करेंगे। मुख्यमंत्री का शुक्रवार अपराह्न 4 बजे के बाद से शनिवार व रविवार का दिन क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के लिए आरक्षित रहेगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story