×

Uttrakhand Election: उत्तराखंड में जेपी नड्डा का चुनावी मंथन, देंगे जीत का मंत्र

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे। वह चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे..

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Aug 2021 6:05 AM GMT
Uttrakhand Election: उत्तराखंड में जेपी नड्डा का चुनावी मंथन, देंगे जीत का मंत्र
X

Uttrakhand Election: उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड़ पर है। पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे। जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने नड्डा का जोरदार स्वागत किया। हरिद्वार में नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें करेंगे।

बारिश के बाद भी नड्डा का ग्रैंड स्वागत

बता दें कि लगातार हो रही बारिश के बाद भी एयरपोर्ट से हरिद्वार में एक होटल तक जाने के रास्ते में भानियावाला, छिददरवाला, नेपाली फार्म और रायवाला जगहों में पार्टी कार्यकर्ता नड्डा के स्वागत के लिए खड़े थे।

जेपी नड्डा का ये है आज का प्रोग्राम

जेपी नड्डा आज रायवाला में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां वह प्रदेश भर से आए पूर्व सैनिकों के संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और उन्हें को सम्मानित करेंगे। इसके बाद पार्टी कोर ग्रुप की मीटिंग होगी। इस मीटिंग में सीएम पुष्कर सिंह धामी भी शामिल रहेंगे। शाम पांच बजे नड्डा साधु संतो से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद नड्डा RSS के पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है की पार्टी संगठन की सबसे छोटी इकाई बूथ के अध्यक्ष के घर जाने का भी नड्डा का प्रोग्राम है। इसके बाद वह भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने भी जाएंगे।

आनेवाले विधानसभा की रणनीति तैयार की जाएगी

अपने दो दिवसीय दौरे में नड्डा की पार्टी विधायकों, धामी मंत्रिमंडल के सदस्यों, प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों और विभिन्न मोर्चों के प्रमुखों के साथ भी बैठकें प्रस्तावित है।पार्टी सूत्रों के मुताबिक, 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। इसके अलावा नड्डा सैनिकों के साथ भी बात करेंगे।

2017 में जीती थी विधानसभा

बता दें की इस बार बीजेपी के सामने मुख्य चुनौती 2017 में अपने जबरदस्त प्रदर्शन को दोहराने की होगी। बीजेपी ने उस समय उत्तराखंड विधानसभा जीतने के लिए 70 में से 57 सीटों पर विजय हासिल की थी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story