×

Aligarh News: 25 वर्षीय युवक ने मां से बोला- अब जीना नहीं चाहता और कनपटी पर गोली मार कर ली आत्महत्या

Aligarh News: जिले के एक गांव में भाई से नोंकझोंक होने के बाद छोटे भाई ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 25 वर्षीय युवक खेत में काम करने के बाद घर आया और मां से कहा कि अब जीने की इच्छा नहीं है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 July 2023 6:37 AM GMT
X

Aligarh News: जिले के एक गांव में भाई से नोंकझोंक होने के बाद छोटे भाई ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 25 वर्षीय युवक खेत में काम करने के बाद घर आया और मां से कहा कि अब जीने की इच्छा नहीं है। कोई साथ नहीं देता है। खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। घटना थाना चंदौस के गांव सूरजपुर इलाके की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय यशपाल तीन भाई और एक बहन है। बहन की शादी हो गई है। वहीं यशपाल भाइयों में सबसे छोटा है। बड़ा भाई ओमपाल उर्फ कालू बुलंदशहर जेल में हत्या के मामले में बंद है। वही मंझला भाई शिवकुमार जो 4 दिन पहले विवाद होने के बाद अलीगढ़ आ गया था। घर में बुजुर्ग माँ रहती है। गुरुवार को मक्का के खेत में काम करने के बाद यशपाल घर आ गया। अचानक घर पहुंचकर मां से कहा कि अब जीना नहीं चाहता। कोई साथ नहीं देता। कमरा बंद करके तमंचे से गोली मार ली। वहीं बुजुर्ग मां ने बताया कि खेत से घर आकर कहने लगा कि अब जीना नहीं है। इस दौरान बहन घर से बाहर कुछ काम के लिए निकली थी। यशपाल ने दरवाजा बंद कर तमंचे से कनपटी पर रखकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मौके पर क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया थाना चंदौस इंस्पेक्टर सीताराम सरोज पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम भी घटना की जांच के लिए पहुंची। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया ने बताया कि यशपाल गुस्सैल स्वभाव का व्यक्ति था। दो महीने पहले मां के साथ भी विवाद हुआ था। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story