×

Raebareli Video: खाकी का ममता भरा रूप, महिला सिपाही ने की ठंड से कांप रही बुजुर्ग महिला की मदद, वीडियो देख रो देंगे आप

खाकी का ममता भरा रूप: ठंड से कांप रही मानसिक रूप से अस्वस्थ्य महिला को एक महिला सिपाही ने न केवल अपने हाथों से स्वेटर, कैप और मोज़े पहनाए बल्कि उसे सुरक्षित उसके घर तक पहुंचाया।

Narendra Singh
Published on: 10 Jan 2023 2:09 AM GMT
X

खाकी का ममता भरा रूप: महिला सिपाही ने की ठंड से कांप रही बुजुर्ग महिला की मदद, वीडियो देख रो देंगे आप

Raebareli Video: अक्सर पुलिस की क्रूरता अखबारों की सुर्खियां बनती हैं, लेकिन रायबरेली से एक दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हुआ है। यहां ठंड से कांप रही मानसिक रूप से अस्वस्थ्य महिला को एक महिला सिपाही ने न केवल अपने हाथों से स्वेटर, कैप और मोज़े पहनाए बल्कि उसे सुरक्षित उसके घर तक पहुंचाया।

मामला ऊंचाहार थाना इलाके का है। यहां डायल 112 (dial 112) को सूचना मिली थी कि एक बुज़ुर्ग महिला खुले आसमान के नीचे ठंड से कांप रही है। महिला ने ऊनी कपड़े भी नहीं पहने हैं। डायल 112 की गाड़ी ने महिला को अपने वाहन में बैठाकर थाने छोड़ा तो यहां महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला सिपाही जूही मिश्रा द्रवित हो गईं।

महिला सिपाही ने मानसिक रूप से अस्वस्थ्य महिला को परिजनों तक सुरक्षित पहुंचाया

जूही मिश्रा अपने आवास से खुद का स्वेटर, कैप व मोज़ा लेकर आईं और मानसिक रूप से अस्वस्थ्य महिला को पहनाया। जूही मिश्रा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने मानसिक रूप अस्वस्थ्य महिला का पता हासिल कर उसे परिजनों तक सुरक्षित पहुंचाया। महिला पूरे भोज गांव के रहने वाले ग़रीब मजदूर रातिपाल की 68 वर्षीय पत्नी सूरज कली बताई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story