×

Rampur News: दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में 5 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

Rampur News: अब्दुल्लाह आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामला विशिष्ट न्यायालय मजिस्ट्रेट एमपी एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है.

Azam Khan
Published on: 3 July 2023 5:04 PM GMT
X

Rampur News: दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में अगली सुनवाई 5 जुलाई को होगी। इस संबंध में अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि अब्दुल्लाह आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामला जो विशिष्ट न्यायालय मजिस्ट्रेट एमपी एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है वह सफाई साक्ष्य में चल रहा है। बचाव पक्ष के द्वारा डीडब्ल्यू 17 के रूप में आज रंजीत कुमार सिंह को प्रस्तुत किया गया है। उनकी गवाही कराई गई है, जिसका हमारे द्वारा जिरह की गई और सफाई साक्ष्य में फिर पत्रावली 5 तारीख के लिए नियत की गई है। 5 जुलाई की डेट पड़ी है। सफाई साक्ष्य की सूची में जो नाम दिए हैं, उसमें नामजद दो गवाह और शेष बचे हैं पर न्यायालय द्वारा उन्हें 5 जुलाई को प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है।

वहीं आजम खान पर दर्ज भड़काऊ भाषण मामले में अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया, मुकदमा अपराध संख्या 130 बटा 2019 थाना शहजाद नगर पर है, तो मोहम्मद आजम खान के भड़काऊ भाषण संबंधित है, उसकी पत्रावली बहस में चल रही है। अभियोजन पक्ष के द्वारा बहस पिछली तिथि में कर ली गई है। बचाव पक्ष के द्वारा अभी पार्टली बहस की गई है। शेष बहस के लिए कल की डेट नियत है। 4 तारीख की कल उस पत्रावली में बहस है।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story