×

Sambhal News: मोहर्रम के जुलूस में हादसा, हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आए जायरीन, कई जख्मी

Sambhal News: जनपद के हज़रतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र में मोहर्रम के जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मातम कर जुलूस में निकल रहे जायरीन हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गए। इस घटना में चार लोगों के घायल होने की सूचना है

Saddam Hussain
Published on: 28 July 2023 1:06 PM GMT
X

Sambhal News: जनपद के हज़रतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र में मोहर्रम के जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मातम कर जुलूस में निकल रहे जायरीन हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गए। इस घटना में चार लोगों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय का लाइव वीडियो भी आया सामने। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में प्रशासन के जिस कर्मचारी की लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sambhal News: संभल में आकाशीय बिजली ने मचाई घर में तबाही

Sambhal News: संभल के हजरतनगर गढ़ी क्षेत्र के सिरसी कस्बे में आकाशीय बिजली का कहर देखने को मिला। यहां आकाशीय बिजली गिरने के बाद एक घर में खौफनाक मंजर दिखा। आकाशीय बिजली गिरने से पूरा घर क्षतिग्रस्त हो गया। कई दीवारों में बड़ी-बड़ी दरारें आ गईं। देखने में ये भूकंप जैसा प्रतीत हो रहा है। आकाशीय बिजली गिरने के वक्त घर में जबरदस्त धमाका हुआ। घर के किचन में महिलाएं खाना बना रहीं थीं, धमाके की आवाज सुनते ही आनन फानन में घर के सभी लोग घर से भागे। हादसे में घर का सामान चकनाचूर हो गया। आकाशीय बिजली गिरने से घर में करीब 10 लाख का नुकसान होना बताया जा रहा है।

Saddam Hussain

Saddam Hussain

Next Story