×

Muzaffarnagar News: मेवात पर हवाई बमबारी कर उसे करें नष्ट, बजरंग दल ने इस्लामिक जेहाद का पुतला फूंक उठाई मांग

Muzaffarnagar News: वात में हुई हिंसा के विरोध में बुधवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक जिहाद का पुतला दहन करते हुए कहा कि मेवात को उन लोगों द्वारा मिनी पाकिस्तान बना दिया गया है।

Amit Kaliyan
Published on: 2 Aug 2023 9:31 AM GMT
X

Muzaffarnagar News: मेवात में हुई हिंसा के विरोध में बुधवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक जिहाद का पुतला दहन करते हुए कहा कि मेवात को उन लोगों द्वारा मिनी पाकिस्तान बना दिया गया है। जिसके चलते सरकार को उस पहाड़ी पर बमबारी कर उसको तोड़कर नष्ट कर देना चाहिए।

मुजफ्फरनगर में माहौल बिगाड़ा तो लाठी तैयार

साथ ही बजरंग दल ने यह चेतावनी देते हुए कहा है कि मुजफ्फरनगर की पावन धरती पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के लठ तैयार हैं। मुजफ्फरनगर में अगर किस प्रकार की हिंसा करने का प्रयास किया गया तो बजरंग दल दोहरी रफ्तार से अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सक्षम है। इस दौरान बजरंग दल के जिला सहसंयोजक प्रतीक शर्मा ने बताया कि आज मेवात में जो विभत्स हिंसा व धार्मिक यात्रा पर गोलाबारी हुई है, उसको लेकर बजरंग दल ने देश भर में आंदोलन किए हैं। जिसकी कड़ी में मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर भी इस्लामिक जेहाद का पुतला दहन किया गया है।

भय बनाने वालों को देश से बाहर निकाला जाए

बजरंग दल के जिला सहसंयोजक प्रतीक शर्मा ने कहा कि यह लोग जो पहाड़ी पर बाहर देशों से आकर बस रहे हैं व वह इस प्रकार हिंसा कर भय बनाने का प्रयास कर रहे हैं, इन लोगों को देश निकाला जाए एवं उस पहाड़ी को तोड़कर नष्ट किया जाए, उसपर बमबारी की जाए या कुछ भी किया जाए लेकिन इन लोगों को वहां से हटाया जाए। मेवात को मिनी पाकिस्तान इन लोगों ने बना दिया है। मेवात, गुरुग्राम व दिल्ली जैसे जिलों में यह लोग हिंसा कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर की पावनधरा पर बजरंग दल के सभी कार्यकर्ताओं के लठ तैयार हैं एवं मुजफ्फरनगर में हिंसा करने का प्रयास किया गया तो यह संभव नहीं होगा और बजरंग दल दोहरी रफ्तार से अपनी प्रतिक्रिया देगा।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story