×

Agra Viral Video: शर्मनाक! इतने प्यारे कुत्ते के साथ कौन करता है ऐसा, तड़प-तड़प कर मौत, गर्मी से दहकती कार में छोड़ कर देख रहा था ताजमहल

Agra Viral Video: कार में दम घुटने से हुई स्वान की मौत। लोगों के समझाने पर भी नहीं माना युवक। घंटों कड़ी धूप में खड़ी रही कार।

Rahul Singh
Published on: 3 July 2023 4:02 AM GMT (Updated on: 3 July 2023 4:53 AM GMT)
X

Agra Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में पर्यटक की लापरवाही पालतू कुत्ते की जान पर भारी पड़ गई । विदेशी नस्ल के कुत्ते की तड़प तड़प कर मौत हो गई । घटना ताजमहल की पश्चिमी गेट पार्किंग की है। हरियाणा का एक परिवार अपनी कार से पालतू स्वान को साथ लेकर ताजमहल देखने आया था। पर्यटक ने स्वान को कार में छोड़ा और परिवार के साथ ताजमहल देखने चला गया । कार पार्किंग के अंदर धूप में खड़ी थी । स्वान के गले में लोहे की जंजीर पड़ी थी । तेज धूप में कार के अंदर बंद स्वान बेचैन हो गया । कार में अंदर ही उछल कूद करने लगा । इस बीच स्वान के गले में बंधी जंजीर हैंडब्रेक में फंसकर उलझ गई । पालतू स्वान की सांस रुक गई । कुछ देर कार के अंदर झटपटाने के बाद पालतू श्वान शांत हो गया । उसकी मौत हो गई ।

काफी देर तक जब श्वान के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो पार्किंग में मौजूद लोग कार के पास आ गए । कार के थोड़े से खुले शीशे के अंदर झांक कर देखा तो पालतू स्वान मृत पड़ा हुआ था । उसके शरीर मे कोई हरकत नही थी । लोगों ने इसकी वीडियो बनाई । पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी ।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई । कुछ देर बाद हरियाणा के पर्यटक का परिवार भी मौके पर आ गया । पालतू स्वान की मौत से परिवार में हड़कंप मच गया । स्वान की मौत से परिवार के लोग दुखी हो गए । पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए स्वान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।

हरियाणा के पर्यटक परिवार से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस टीम हरियाणा के पर्यटक परिवार से पूछताछ कर रही है । आज पालतू स्वान का पोस्टमार्टम कराया जाएगा । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही श्वान की मौत की असली वजह साफ हो पाएगी । फिलहाल यह पूरा मामला पर्यटकों के बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है । तेज धूप और गर्मी में पालतू स्वान को कार के अंदर छोड़कर जाने वाले पर्यटक परिवार को लोग कोस रहे हैं । कह रहे हैं कि अगर पर्यटक ने ऐसा नहीं किया होता , तो स्वान की जान नहीं जाती ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story