×

Alia Bhatt Video: मम्मी बनने के बाद आलिया दिखीं पहली बार इस तरह, फिटनेस देख चौंक जाएँगे आप

Alia Bhatt Video: वायरल वीडियो में आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट हुई, आलिया का लुक बहुत ही कमाल लग रहा था। मां बनने के बाद भी वह अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Nov 2022 4:33 AM GMT
X

Alia Bhatt Video(video-social media)

Alia Bhatt Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं, आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। इसके बाद फैंस कपल को देखने के लिए काफी इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन ये इंतज़ार अब खत्म हुआ, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें उन्हें पिछली रात को अपनी मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट किया गया, आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन के मौके पर स्पॉट हुई। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

शाहीन भट्ट के बर्थडे पर पहुंची आलिया भट्ट, मां बनने के बाद फैंस को दिखाई अपनी झलक

वायरल वीडियो में आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट हुई, आलिया का लुक बहुत ही कमाल लग रहा था। मां बनने के बाद भी वह अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती है। जो कि इस वीडियो में देखने से साफ़ पता चल रहा है, आलिया ने ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जीन्स पहनी है। जिसमें वह बेहद कमाल लग रही है, फैंस को भी आलिया का लुक बेहद पसंद आ रहा है। दोनों को शाहीन भट्ट के बर्थडे पर स्पॉट किया गया, वह अपनी मां सोनी राजदान के साथ क्यूट पोज देती हुई नजर आ रही है।

इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा आलिया बहुत ज्यादा क्यूट है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो पर बहुत ही प्यारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वाह आलिया भट्ट पहले ही अपने बच्चे का वजन कम कर लिया है। बहुत कमाल लग रही है, सभी यूजर आलिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनके फिटनेस का राज भी पूछ रहे हैं क्योंकि उन्होंने बहुत ज्यादा वजन कम किया है। कमेंट में लोग आलिया भट्ट की बेटी के नाम की तारीफ भी कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story