×

Shocking Video: हे भगवान! सावधानी से चलें यूपी की सड़कों पर, देखें क्या हाल हुआ

Aligarh Latest News : यूपी के अलीगढ़ में शनिवार को करीब आधे घंटे की बारिश के बाद शहर के ज्यादातर इलाकों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसके कारण स्कूटी सवार पति पत्नी स्कूटी सहित नाले में जा गिरें।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Jun 2022 6:06 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2022 6:15 AM GMT)
X

Aligarh Viral Video (Image Credit : Social Media)

Shocking Video in Aligarh: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चौंकाने वाला वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो (viral video) में एक व्यक्ति अपनी पत्नी को स्कूटी पर बैठा कर एक दुकान की ओर जाता दिख रहा है तभी दुकान से पहले नाले में अचानक से उसकी स्कूटी गिर जाती है। यह भ्रम इस वजह से हुआ क्योंकि कुछ देर पहले ही उस इलाके में जोरदार बारिश हुई थी जिसके कारण सड़क और आसपास के जगहों पर पानी भरा हुआ था ऐसे में युवक को अंदाजा नहीं लग सका कि वह जहां अपनी गाड़ी लेकर जा रहा वहां सड़क है या नाला।

कहां का है वीडियो?

स्कूटी सहित दंपत्ति के नाले में गिरने का वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद का है जहां इस सीजन के पहले बारिश पूरे शहर में जलभराव की स्थिति उत्पन्न कर दी। जब एक कॉन्स्टेबल अपनी पत्नी के साथ रामघाट रोड पर किशनपुर के बाबा मार्केट इलाके में पहुंचे तो वहां जल भराव अत्यधिक होने के कारण उन्हें नाला नहीं दिखाई दिया जिसके कारण वह स्कूटी लेकर नाले में जा गिरें। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाले में कितने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर कांस्टेबल दंपत्ति की मदद करने में जुट गए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह पहला मौका नहीं है जब जलभराव के कारण इस नाले में कोई गिरा हो। इसके पहले भी थोड़ी ही बारिश के बाद यहां नाले का पानी लबालब भर जाता है जिसके कारण सड़क और नाले में कोई अंतर ही नहीं पता चलता। बहुत से लोग ऐसी भ्रम की स्थिति होने के कारण नाले में कई बार गिर चुके हैं।

बारिश के बाद अलीगढ़ में जलभराव

अलीगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में शनिवार सुबह करीब आधे घंटे तक बारिश हुई। 30 मिनट तक हुई झमाझम बारिश के तुरंत बाद ही शहर के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस बारिश के बाद अचल रोड, रामघाट रोड, मैरिस रोड, मेडिकल रोड, तस्वीर महल रोड, जोधपुर रोड, अनूपशहर रोड, गुरुद्वारा रोड समेत शहर के अलग-अलग हिस्सों में नाले नालियों का पानी सड़क के ऊपर बहने लगा। ऐसी स्थिति में ही बीते दिन किशनपुर के बाबा मार्केट इलाके में अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से पहुंचे कांस्टेबल दयानंद सिंह स्कूटी सही नाले में जा गिरें। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें नाले से बाहर निकाल लिया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story