×

Viral Video: रिम-झिम गिरे सावन रीमेक के लिए दो साल तक पत्नी को मनाया, सोशल मीडिया पर भी खूब मिला प्यार, पढ़ें इनकी कहानी

Viral Video:इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ओल्ड कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों अमिताभ बच्चन के गाने 'रिम झिम गिरे सावन' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Snigdha Singh
Published on: 16 July 2023 12:47 PM GMT
X

Old Couple Viral Video on Rimjhim Gire Sawan: ये बात तो सच है कि मानों तो उम्र सिर्फ बढ़ते हुए नंबर हैं। जीवन का उत्साह और प्रेम उम्र की सीमाएं नहीं रोक सकती हैं। इसका जीता-जागता उदाहरण दिया है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कपल ने। इनका नाम है शैलेश इनामदार और वंदना इनामदार। इन्होंने 51 साल की उम्र में 'रिम झिम गिरे सावन' का एक ऐसा रीमेक तैयार किया, जिसकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोगों न केवल यूट्यूब बल्कि, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर सभी जगह खूब पसंद किया। एक तरफ भाग दौड़ भरी जिंदगी जहां लोगों को समय नहीं वहां इस तरह से अपने प्यार को दिखाने और यादगार बनाने के लिए बहुत कम लोग सोच पाते हैं। अमिताभ बच्चन और मौशमी चैटर्जी की फिल्म मंजिल का रिम-झिम गिरे सावन गाने पर बखूबी रीमेक बनाया। इस वीडियो पर लोगों ने न केवल खूब प्यार लुटाया बल्कि शुभकामनाएं भी दी। एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर ही सुकून और शांति को महसूस किया जा सकता है। वहीं, लोगों ने इस उम्र में भी इस तरह से वीडियो बनाने के लिए बधाई दी। एक यूजर ने लिखा कि वाकई प्यार ऐसा होता है। जो समय के साथ कुछ नया और बेहतर देने की कोशिश करता है। वीडियो के अब तक दो लाख से ज्यादा व्यू हो चुके हैं।

अमिताभ-मौशमी के हैं फैन

शैलेश इनामदार बताते हैं कि उनको बारिश में भीगने बहुत शौक है। वह चाहते थें कि सूट पहन कर भीगें। ऐसे में उनको रिम झिम गिरे सावन की तरह भीगने का ख्याल आया। पत्नी को मनाने के साथ शूटिंग लोकेशंस पर रीसर्च की। इसके साथ ही बारिश के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ा। मौसम विभाग ने जू 25 जून से एक जुलाई के बीच बारिश की संभावना बताई तो शूटिंग के लिए निकल गए। बहुत अच्छा से वीडियो शूट हुआ। जब यूट्यूब पर पहले दिन पोस्ट हुआ तो ज्यादा व्यूज नहीं हुए। दूसरे दिन शाम तक भी खास नहीं रहा। लेकिन फिर तीसरे दिन लाख पार हो गया। लोगों ने लिखा कि बहुत पॉजिटिव वाइब्स हैं।

पत्नी को मनाने में लगे दो साल

कपल्स ने बातचीत के दौरान बताया कि उनका बारिश में इस गाने का रीमेक बनाने का काफी समय से प्लान था। शैलेश इनामदार बताते हैं कि इस गाने के लिए पत्नी वंदना नहीं तैयार थी। उनको इसके लिए मनाने में दो साल लग गए। उम्र और लोगों के संकोच से वंदना रीमेक नहीं करना चाहती थी। लेकिन जब उनको पति शैलेश और उनके दोस्तों ने मोटिवेट किया तो मान गई। बखूबी वीडियो में मौशमी चटर्जी की तरह तैयार होकर उसी अंदाज में नजर आई।

कपल्स ने युवाओं को दी नसीहत

एक इंटरव्यू के दौरान कपल्स ने यंग जनरेशन के के प्यार के विषय में भी बात की। उन्होंने के कहा कि अब के युवाओं में प्यार का मतलब बदल गया है। मन में कुछ और है करना की चाहत कुछ और। प्रेम को बखूबी बयां करते हुए लिखा कि प्यार करने वालों को मन के मैल को निकाल के फेंक देना चाहिए। लोगों को लगता है कि स्वतंत्रता छिन गई है जबकि ऐसा नहीं बल्कि ये सोचना चाहिए कि अब हम एक टीम है। इतना ही नहीं उन्होंने प्रेम का उदाहरण देते हुए बताया कि हमारी शादी को 26 साल हो गए लेकिन ऐसा लगता है अभी 26 दिन ही हुए हैं।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story