×

Aligarh News: फिलिस्तीन के समर्थन में एएमयू छात्रों ने कैंपस में किया प्रदर्शन, अल्लाह हू अकबर के नारों से की नारेबाज़ी

Aligarh News: पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदर्शनकारी छात्रों ने कहा कि जिस तरह इजराइल द्वारा फिलिस्तीन पर ज्याती की जा रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Oct 2023 4:33 AM GMT
X

AMU students in support of Palestine  (photo: social media )

Aligarh News: मुस्लिम विश्वविद्यालय में आज फिलिस्तीन के समर्थन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सैकड़ो छात्रों ने प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने हाथों में वी स्टैंड फिलिस्तीन, एएमयू स्टैंड फिलिस्तीन, के साथ अन्य तरह-तरह के पोस्टर बैनर लेकर जमकर नारेबाज़ी की है। वही इस दौरान अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने अल्लाह हू अकबर के नारों के साथ अन्य तरह-तरह के धार्मिक नारे लगाए हैं।

दरअसल इसराइल और फिलीस्तीन के बीच चल रहे। युद्ध के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल का समर्थन किया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर अलीगढ़ के मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रों द्वारा फिलिस्तीन के समर्थन में प्रदर्शन किया गया है।

इजराइल द्वारा फिलिस्तीन पर ज्याती की जा रही

पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदर्शनकारी छात्रों ने कहा कि जिस तरह इजराइल द्वारा फिलिस्तीन पर ज्याती की जा रही है, यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जब यूक्रेन पर हमला होता है। तो देश और दुनिया यूक्रेन के समर्थन में आ जाती है। लेकिन अब फिलिस्तीन पर इस समय संकट है। तो किसी भी राजनेता या अन्य समाज का ढिंढोरा पीटने वाले लोग चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज फिलिस्तीन संकट में है। लेकिन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के समस्त छात्र फिलिस्तीन के साथ खड़े हुए हैं। और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story