×

Viral Video: एक बकरे ने बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा, देख कर आपके भी उड़ जाएंगे होश !

Animals Video Viral: वायरल वीडियो में बच्चे ने पहले की बकरे के साथ लड़ाई फिर बकरे ने इस लड़ाई का ऐसा जवाब दिया, बच्चे को पड़ गया भारी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2022 5:24 AM GMT
X

Animal child viral video:बच्चों की शरारत तो आपने देखी ही होगी, घर में बच्चों के रहते हुए कभी भी शांति नहीं हो सकती है। क्योंकि बच्चे बहुत चंचल होते हैं। बच्चे साफ दिल के होते हैं। ऐसी छोटी मोटी शरारत तो बच्चे करते ही रहते हैं। परन्तु कई बार वह कुछ ऐसी शरारत कर जाते हैं। कि अपना नुकसान भी करवा लेते हैं। जैसे उन्हें जिस चीज के लिए मना किया जाता है, वह हमेशा वहीं करते हैं। फिर उन्हें चोट लग जाती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शरारती बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह एक बकरे को सामने से परेशान करता है। फिर बकरे ने जो किया उसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बकरे ने मारा बच्चे को

वायरल वीडियो में बच्चे ने पहले की बकरे के साथ लड़ाई फिर बकरे ने इस लड़ाई का ऐसा जवाब दिया, बच्चे को पड़ गया भारी। दरअसल वीडियो में एक छोटा और बकरा आमने सामने खड़े हैं। फिर बच्चे ने बकरे के सामने कूंग- फू कर उसे डराने की कोशिश की फिर बकरे ने भी पलट कर उसे जवाब दिया क्योंकि उसे लगा कि छोटा बच्चा उसे मारना चाहता है। इसलिए वह अपने सींग से बच्चे को मार देता है। फिर बच्चा गिर जाता है और उसे काफी चोट भी लगती है। देखने में तो यह वीडियो काफी फनी लग रहा है। परन्तु इसमें बच्चे के साथ बहुत बुरा हुआ और बच्चे को ऐसे उस जानवर को परेशान नहीं करना चाहिए था।

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को @Shit_vidz ने नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। और इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने काफी मजे लिए है। इस पर मजेदार कमैंट्स भी किए है। एक ने लिखा जैसी करनी वैसी भरनी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बकरे ने तो कमाल कर दिया, बच्चे को दिन में तारे दिखा दिए। वीडियो देख कर हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो को यूजर बहुत पसंद कर रहे हैं। और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story