×

Emotional Video: आर्मी मैन ने दिया अपने बेटे को सरप्राइज, वीडियो देख कर हो जाओगे भावुक

Emotional Video: वीडियो में बेटा अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग कर रहा था। उसकी आंखो पर पट्टी बंदी हुई थी। फिर वह बॉक्सिंग कर ही रहा होता है। तभी अचानक से उसके पापा वहां आ जाते हैं और बच्चे को इस बात की कोई खबर नहीं होती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Oct 2022 9:03 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2022 6:50 AM GMT)
X

Emotional video viral(Video-Social media)

Emotional video viral: सब जानते हैं कि हमारे देश के वीर जवान बिना अपनी परवा किए देश की रक्षा करते हैं। वह एक बार ये भी नहीं सोचते हैं कि पीछे उनका परिवार भी है। वह बस ध्यान रखते हैं तो अपने वतन का, अपने देश को एक खरोच भी नहीं आने देते हैं। लेकिन जब यह अपनी ड्यूटी पर चले जाते हैं तो कई बार सालों से घर आते हैं। ऐसे में उनका परिवार उनकी हमेशा चिंता और राह देखता रहता है। जिसमें सबसे ज्यादा उनके बच्चे। सभी बच्चों को अपने मां बाप अपने पास ही चाहिए होते हैं। लेकिन अगर पापा आर्मी में हो तो बच्चों को मजबूरन उनसे दूर रहना पड़ता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही पापा बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आर्मी सोल्जर अपने बेटे को सरप्राइज दे रहे हैं।

पापा ने अचानक से आकर दिया सरप्राइज, जैसे ही बेटे ने आंखे खोली बेटा हुआ इमोशनल

वीडियो में बेटा अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग कर रहा था। उसकी आंखो पर पट्टी बंदी हुई थी। फिर वह बॉक्सिंग कर ही रहा होता है। तभी अचानक से उसके पापा वहां आ जाते हैं और बच्चे को इस बात की कोई खबर नहीं होती है। वह बॉक्सिंग करते करते अपने पापा को भी पंच मारने लगता है। तभी उसके पापा उसे कुछ कहते हैं। जिसे सुनकर उसे यह पता लग जाता है ,उसके सामने उसके पापा है और वह पट्टी को हटाकर देखता है। तो उसके पापा उसके सामने होते हैं। वह रोते हुए अपने पापा को गले लगा लेता है। जिसके बाद पापा भी इमोशनल हो जाते हैं।

यूजर्स हुए इमोशनल


सोशल मीडिया पर इस इमोशनल वीडियो को the_prabhat_suwalka_ नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर तक 1.4 मिलियन लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये एक बहुत अच्छी फिल्लिंग होती है कि अपने पापा को बहुत समय बाद गले लगाना इसे देख कर तो मुझे अपने पापा की याद आ गई, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बच्चा बहुत ज्यादा स्ट्रांग है। जो अपने पापा से इतना दूर रहता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story