×

Aligarh News: चंद्रशेखर पर हमले के बाद कार्यकर्ताओं ने दी कानून हाथ में लेने की चेतावनी, कहा- हमलावरों को देंगे खुद सजा

Aligarh News: सहारनपुर के देवबंद में हुए आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले के बाद संगठन के लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 Jun 2023 12:59 PM GMT
X

Aligarh News: सहारनपुर के देवबंद में हुए आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले के बाद संगठन के लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। अलीगढ़ में आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।

कार्यकर्ता ने कहा- ‘चीफ का इशारा मिलते ही होगा आंदोलन’

आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंप आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग उठाई। साथ ही कहा कि चंद्रशेखर को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जानी चाहिए। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जानलेवा हमले के बाद भी चंद्रशेखर को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान नहीं की गई, तो आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता अपने चीफ चंद्रशेखर का इशारा मिलते ही सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। पार्टी के कार्यकर्ता चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले लोगों को पकड़कर खुद ही सजा देंगे।

दबे-कुचलों की आवाज उठाना सरकार हजम नहीं कर पा रही!

आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव प्रमोद कुमार सिंह ने पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को घोर निंदनीय घटना करार दिया है। उन्होंने कहा कि दलितों और गरीब तबके के लोगों की आवाज बनकर उभरे चंद्रशेखर के द्वारा देश के कोने-कोने में पहुंचकर दबे-कुचले लोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ पीड़ितों की आवाज बुलंद की जा रही हैं। आरोप है कि यही बात प्रदेश की सरकार को हजम नहीं हो रही है। यही कारण है कि आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार की देर शाम जान-बूझकर जानलेवा हमला कराते हुए उन्हें खत्म करने की कोशिश की गई है। जिससे कि वह गरीब दबे-कुचले लोगों की आवाज को देश के सामने उजागर ना कर सकें। वहीं डीएम के अधीनस्थ अधिकारी का कहना है कि आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम उन्हें सौंपा गया है। इस ज्ञापन को उनके माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को प्रेषित किया जाएगा।

अलीगढ़ में रिफाइनरी में नौकरी के नाम पर ₹10 लाख की ठगी

Aligarh News: जनपद के गांधी पार्क थाना इलाके की बाबा कॉलोनी में रहने वाले शख्स से रिफाइनरी में नौकरी के नाम पर ₹10 लाख की ठगी कर ली गई। एक नौकरी के नाम पर ₹5 लाख की रकम बतौर रिश्वत मांगी गई थी, जिसमें 10 लोगों से नौकरी के नाम पर बतौर एडवांस एक-एक लाख रुपया ले लिया गया। नौकरी न लगने के बाद रुपया लेनदेन को लेकर दबंगों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया गया। पीड़ित लोगों ने बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। सभी पीड़ित लोग टप्पल क्षेत्र के रहने वाले हैं। पूरे मामले में जानकारी देते हुए मुकेश कुमार पुत्र कल्याण सिंह निवासी गांव किशनपुर ने बताया कि दबंगों ने सभी लोगों को थाना गांधी पार्क क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में पैसा देने के नाम पर बुला लिया। जिसके बाद उन सभी को एक कमरे में बुलाकर उनके मोबाइल फोन ले लिए गए। मोबाइल फोन से सभी डाटा को डिलीट कर दिया गया। जिसके बाद दबंगों के द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चार लोगों को उपचार हेतु जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया और मामले में तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story