×

Imran Khan Attack Video: पाकिस्तान के इमरान खान पर गोली चलने का वीडियो आया सामने, देखे कैसे रची गई साजिश

Pakistan Video viral: पाकिस्तान रिपोर्ट के अनुसार हमलावर सड़क पर भीड़ में ही खड़ा था, वह गोली कंटेर की तरफ चला रहा था क्योंकि उसपर इमरान खान खड़े थे, लेकिन उसी समय एक शख्स हमलावर को पकड़ लेता है। हालंकि हमलावर का निशाना सही नहीं लगा था गोली इमरान खान के पैर पर लग जाती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Nov 2022 6:02 AM GMT
X

Pakistan PM Imran Khan Video(video -social media)

Pakistan Imran Khan Attack Video: कल तीन तारिक को पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जान लेवा हमला हुआ था जिसको लेकर पुरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हड़कम मच गया था और इसके बाद से पाकिस्तान में लगातार हालात बेकार हो रहे हैं। इमरान के समर्थक लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गोली चलने का वीडियो सामने आ गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रहा है। देखे यह वायरल वीडियो।

हमलावर ने चलाई सड़क पर खड़े होकर कंटेनर की तरफ गोली, जिसपर इमरान खान थे मौजूद

पाकिस्तान रिपोर्ट के अनुसार हमलावर सड़क पर भीड़ में ही खड़ा था, वह गोली कंटेर की तरफ चला रहा था क्योंकि उसपर इमरान खान खड़े थे, लेकिन उसी समय एक शख्स हमलावर को पकड़ लेता है। हालंकि हमलावर का निशाना सही नहीं लगा था गोली इमरान खान के पैर पर लग जाती है। जैसे ही व्यक्ति उस हमलावर को पकड़ता है। वह वहां से भागने लगता है। लेकिन हमलावर उसे पकड़ लेता है। हमलावर को पकड़ने वाले व्यक्ति को इमरान ने धन्यवाद भी किया है।

हमले पर लोग लगा रहे हैं अलग-अलग दावे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में या घटना पर लोग अलग-अलग दावे लगा रहे हैं। कुछ मंत्रियों का कहना है। कि हमलावर रैली में ak47 लेकर आया था। बता दें कि इमरान खान को हमले के बीच पैर पर तीन चार गोलियां लगी है। बताया जा रहा है कि कुछ इमरान समर्थक कंटेनर के ऊपर थे, उन्हें गोली लगी है। इमरान को लाहौर के शौकत खानम अस्पताल ले जाया गया, गोलाबारी के समय एक शख्स की मौत भी हो गई है। बताया जा रहा है कि कुल 6 लोग घायल हो रखे हैं। हमलावर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story