×

Funny Dance Video: आंटी का ऐसा डांस और गाने का वीडियो देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, वीडियो वायरल !

Funny Dance Video Viral: वायरल वीडियो में एक आंटी बॉलीवुड सॉन्ग गा रही है और साथ में डांस भी कर रही है। जिसे देख कर तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Sep 2022 10:55 AM GMT
X

Funny Dance Video Viral: आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है। हर कोई चाहता है कि वह सोशल मीडिया पर फेमस होए और उनकी हर वीडियो वायरल हो जिसके लिए वह पता नहीं क्या-क्या करते हैं। बहुत से तो ऐसे वीडियो होते है कि जिसे देख कर हंसी को भी नहीं रोक सकते हैं। बहुत से तो डांस के वीडियो होते हैं जिसे देख कर तो दिन बन जाता है, कई वीडियो तो ऐसे होते हैं चाहे जितनी बार देख लो वीडियो को बार बार देखने का मन करता है और ऐसा ही एक आंटी का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

आंटी ने किया फनी डांस

वायरल वीडियो में एक आंटी बॉलीवुड सॉन्ग गा रही है और साथ में डांस भी कर रही है। जिसे देख कर तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकता है। आंटी किसी बाजार में हैं और तभी वहा उनका किसी ने वीडियो बना लिया है। वीडियो में वह गाना गा रही है 'कैसे आये गोरी हम तोहरे घरमा' और साथ में एक फनी डांस भी कर रही है। डांस करते हुए एक्सप्रेशन भी दे रही है। इनके डांस मूव्स देख कर तो कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर सकता है। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रहा है।

यूजर्स ने भी किया वीडियो को पसंद

वीडियो में आंटी ने बहुत कॉन्फिडेंस के साथ डांस किया है। इतने भरे बजार में भी आंटी गाना गाने और डांस करने में एक बार भी शरमाई नहीं है। वीडियो को सोशल मीडिया पर Kashyap_memer नामका अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को यूजर्स ने काफी ज्यादा पसंद किया है, इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देख कर यूजर्स बोल रहे हैं रानू मंडल पार्ट 2 है ये आंटी तो। सभी यूजर्स ने बहुत ही मजेदार कमैंट्स शेयर किये हैं और हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story