×

Ballia News: शौचालय साफ कर रहे बच्चे, वायरल वीडियो में देखें प्रथामिक विद्यालय का हाल

Ballia News: यह वायरल वीडियो शिक्षा क्षेत्र सोहांव के प्राथमिक विद्यालय पिपरा कला नंबर एक का बुधवार का बताया जा रहा है ।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 8 Sep 2022 8:16 AM GMT
X

Ballia News Today children cleaning Toilet

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों से शिक्षक द्वारा विद्यालय में शौचालय साफ कराने का एक वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो सामने आने के बाद प्रभारी बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।

यह वायरल वीडियो शिक्षा क्षेत्र सोहांव के प्राथमिक विद्यालय पिपरा कला नंबर एक का बुधवार का बताया जा रहा है । वीडियो में एक बच्चा हाथ मे बाल्टी लेकर शौचालय की तरफ जाता दिखाई दे रहा है। जबकि कुछ बच्चे शौचालय साफ करते नजर आ रहे हैं । इन बच्चों के साथ विद्यालय के अध्यापक मृत्युंजय कुमार सिंह भी दिखाई दे रहे है ।

वीडियो की सत्यता की जांच कराई जाएगी

प्रभारी बेसिक शिक्षा अधिकारी बलिया अखिलेश कुमार झा ने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि वीडियो की सत्यता की जांच कराई जाएगी उसके जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी की जाएगी । आपको बता दें कि इसी विद्यालय के बच्चों से इसी अध्यापक द्वारा कुछ महीने पहले नाली साफ करने का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद इस अध्यापक को निलंबित भी किया गया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story