×

Sania-Saurabh Love Story: सच हुई बांग्लादेशी महिला की बात, सौरभकांत तिवारी के साथ सोनिया का डांस करते वीडियो वायरल

Sania-Saurabh Love Story: कुछ दिन पहले अपने पति की तलाश में एक साल के बेटे के साथ सोनिया यूपी के नोएडा आई थी। अब सोशल मीडिया पर डांस करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद सोनिया की बात सच साबित हो रही है।

Ashish Pandey
Published on: 25 Aug 2023 5:59 AM GMT
X

Sania-Saurabh Love Story: सीमा हैदर के बाद बांग्लादेश की सोनिया अख्तर भी इस समय काफी चर्चा में हैं। सोनिया अपने एक साल के बेटे के साथ कुछ दिन पहले बांग्लादेश से यूपी के नोएडा पहुंची थीं। सोनिया अख्तर अपने पति की तलाश में यहां आई हैं। वहीं, जब सोनिया यहां पहुंची तो पता चला की जिस सौरभकांत तिवारी से वह बांग्लादेश में निकाह करने की बात कह रही है वह यहां पर पहले से ही अपनी पत्नी के साथ रह रहा है। लेकिन सोनिया के एक वीडियो ने सौरभकांत तिवारी की पोल खोल कर रख दी है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ग्रेटर नोएडा के सौरभकान्त तिवारी के साथ बांग्लादेशी महिला सोनिया अख्तर डांस करते हुए दिख रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सौरभकांत की सारी सच्चाई सामने ला कर रख दी है। सोनिया का दावा है कि सौरभकांत ने उससे बांग्लादेश में निकाह किया था और इस्लाम धर्म स्वीकार किया था। सोनिया नोएडा अपने पति की तलाश में ही अपने एक साल के बच्चे के साथ बांग्लादेश से आई है और सौरभकांत सोनिया के इस दावा को कैसे झूठा साबित कर पाएंगे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story