×

Bulldozer Video: बुल्डोजर वाली दुल्हन को लेने ऐसे पहुंचा दूल्हा, यूपी में ये ना देखा तो कुछ ना देखा

Barat On Bulldozer: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे बुल्डोजर के क्रेज को देखते हुए बुल्डोजर से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।

Rajat Verma
Published on: 19 Jun 2022 11:03 AM GMT
X

Bulldozer Video (फोटो-सोशल मीडिया)

Bulldozer Video: उत्तर प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में बुल्डोजर की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में प्रदेश में लगातार बढ़ रहे बुल्डोजर के क्रेज को देखते हुए बुल्डोजर से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। लेकिन बहराइच जिले में इस बार बुल्डोजर एक ही अलग तरह के मामले को लेकर सुर्खियों में हैं।

दरअसल, बादशाह नामक एक शख्स ने अपनी शादी के दिन बारात (Barat Viral Video) लेकर जाने के लिए आमतौर पर पहले घोड़ी का इस्तेमाल होता था और अब कार यानी गाड़ियों का इस्तेमाल होता है, लेकिन बादशाह ने इस सब साधनों की बजाय बुल्डोजर को चुना और इसे नज़ारे को देखने के लिए लोगों का भारी हुजूम इकट्ठा हो गया।

बतौर बादशाह वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होनें अपनी शादी के सुअवसर पर अपने बारात आम तरीके से रवाना ना करते हुए 6 बुल्डोजरों पर रवाना क़िया।

आपको बता दें कि बादशाह की शादी बीते दिन 18 जून को थी और इस दिन बहराइच जिले के रहने वाले सलीम ने अपनी बेटी रुबीना के शादी श्रावस्ती जिले के रहने वाले बादशाह से तय की थी और बीते दिन श्रावस्ती से बादशाह की बारात बहराइच पहुंची। इस दौरान बारात को बुल्डोजर पर देखने वाले सभी लोग दंग और आश्चर्यचकित रह गए।

बादशाह ने 6 बुल्डोजरों को सजाकर उसपर अपनी बारात (Barat Viral Video) निकाली और यह नज़र देखकर शहर के सभी लोग और लड़की के घर वाले हैरत से भर गए। बादशाह ने बुल्डोजर पर बारात ले जाकर अपनी शादी को यादगार बनाने की इच्छा पूरी कर ली। बादशाह की इस अनोखी बारात का किस्सा इस वक़्त चर्चा का विषय है। सभी जगह इस अनोखी बारात का जिक्र हो रहा है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story