×

Video: वाह मंत्री जी वाह! देखें कैसे मर्यादा भूल महिला का उठा दिया घूंघट

Minister Prem Singh Patel: पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल बच्चों को मूंग बांट रहे थे। इस दौरान एक बच्ची को जब वे मूंग दे रहे थे, तो उससे बोरी संभाली नहीं थी जा रही थी। आगे पढ़िए क्या हुआ.....

Vidushi Mishra
Published on: 29 May 2022 2:23 AM GMT (Updated on: 29 May 2022 2:23 AM GMT)
X

 पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल का वायरल वीडियो (ट्विटर) 

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के बड़वानी से एक मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मंत्री ने कार्यक्रम में सिर्फ फोटो खिचवांने के लिए अपनी मर्यादा से लांघते नजर आए। तो बात ये है कि बड़वानी जिले (Barwani) से पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल (Animal Husbandry Minister Prem Singh Patel) एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां पर उन्होंने फोटो खिचवाते समय सामने खड़ी एक महिला का पहले तो हाथ पकड़ा और फिर उसका घूंघट सिर से सरका दिया। मंत्री की इस हरकत का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

असल में बात ये है कि मध्य प्रदेश में प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को शुक्रवार को मूंग दिए गए। राज्य में इस कार्यक्रम का शुभारंभ शुक्रवार को भोपाल में किया गया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस कार्यक्रम का लाइव बड़वानी जिले (Barwani) के सजवानी गांव में भी दिखाया जा रहा था।

वाह भई वाह मंत्री जी

जहां पर पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल (Prem Singh Patel) बच्चों को मूंग बांट रहे थे। इस दौरान एक बच्ची को जब वे मूंग दे रहे थे, तो उससे बोरी संभाली नहीं थी जा रही थी। जिसे संभालने के लिए उस बच्ची की मां को बुलाया गया। जब महिला बोरी लेकर जाने लगी, तब मंत्री प्रेम सिंह पटेल(Prem Singh Patel) ने उसका हाथ पकड़कर खींचा और फोटो के लिए खड़ा कर दिया। तुरंत बाद ही उन्होंने एकदम से महिला का घूंघट भी पीछे सरका दिया।

ये होने साथ ही इस कार्यक्रम में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल(Prem Singh Patel) फिर से चर्चाओं से घिर गए। जब उनके साउंड सिस्टम में खराबी आ गई। तो वह जनता की भीड़ के सामने ही भड़क उठे। जिस वज से सीएम शिवराज का कार्यक्रम जनता देख ही नहीं पाई।

कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते समय मंत्री प्रेम सिंह(Prem Singh Patel) के हाथ में जो माइक था, वह बंद हो गया। बस फिर क्या था, माइक बंद होते ही मंत्री ताबड़तोड़ भड़क गए और कहा- आदमी हो कि ढोर हो। उनकी ये बातें सुनकर वहां मौजूद जनता भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाई और जोर-जोर से हंसने लगी। लेकिन ये नहीं पता चला कि मंत्री ने ढोर किसे कहा।

आपको बता दें, मध्य प्रदेश में हुई इस मूंग वितरण कार्यक्रम में जनता को लुभाने के लिए बुलाया गया था, या फिर नहीं बच्चियों को तपती धूप में परेशान करने के लिए। कार्यक्रम में पहले बच्चियों को कुर्सी पर बैठाया गया और फिर माला पहनाई गई।

लेकिन इसके बाद उन्हें फिर जमीन पर बैठा दिया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत में मंत्री(Prem Singh Patel) ने 9 कन्याओं का माला पहनाकर और तिलक लगाकर जैसे ही सम्मान किया। उसके तुरंत बाद ही मंत्री के स्टेज जाते ही बच्चियों से कुर्सियां छीन ली गई। इसके बाद पूरे भाषण के दौरान बच्चियों धूप में बैठी रहीं, तभी महिलाओं ने साड़ी के पल्लू से उनका सिर ढका।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story