×

Bhojpuri Video: नीलम गिरी ने दिखाया अपना हॉट लुक, किलर अंदाज देख फैंस के उड़े होश

Bhojpuri Neelam Giri Video: वायरल वीडियो में नीलम गिरी ने अलग कॉम्बिनेशन के साथ कपड़े पहने हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक जीन्स और उसके साथ ब्लाउज़ पहना है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Dec 2022 12:50 AM GMT
X

Neelam Giri Video(video-social media)

Bhojpuri Actress Neelam Giri Video: नीलम गिरी का कौन नहीं जानता है, वह भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक खूबसूरत हसीना है। जिनकी एक झलक देखते ही फैंस घायल हो जाते हैं, नीलम गिरी की हॉट अदाएं देखकर फैंस का दिल खुश हो जाता है। वह जितनी हॉट पर्दे पर दिखाई देती है उससे कहीं ज्यादा हॉट और खूबसूरत वह अपन जिंदगी में भी दिखती है। नीलम गिरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ अपने मजेदार वीडियो और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती है। जिसे देखना यूजर्स को बेहद पसंद होता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया है।

अलग कॉम्बिनेशन कपड़े पहने दिखी नीलम गिरी, कमर पर लट्टू हुए फैंस

वायरल वीडियो में नीलम गिरी ने अलग कॉम्बिनेशन के साथ कपड़े पहने हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक जीन्स और उसके साथ ब्लाउज़ पहना है। वह इंडियन और वेस्टर्न कपड़ों को एक साथ पहने नजर आ रही है। जिसमें निलिम गिरी बहुत हॉट लग रही है, बता दें कि इस वीडियो में वह चढ़ती जवानी सॉन्ग पर रील्स बना रही है। इसमें उनके एक्सप्रेशन इतने ज्यादा गजब के हैं कि कोई भी उन पर फिदा हो जाए। वह अपने आंखो के इशारे से फैंस को घायल कर रही है। इस वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं।

इस हॉट वीडियो को नीलम गिरी ने खुद शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं, यूजर्स को वीडियो bhot अच्छा लग रहा है। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा क्या खुदा ने चीज बनाया है आपको नजर हट नहीं पाती आपके ऊपर से जी करता है बस देखता रहु, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वाह सुपर सुंदर बहुत खूबसूरत लग रही है इतनी हॉट लग रही है मेरी प्यारी पसंदीदा हीरोइन, सभी यूजर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story