×

Pappu Yadav Video: महंगी रेसर बाइक चलाते नजर आए बिहार के नेता पप्पू यादव, देखिए वीडियो

Pappu Yadav Viral Video: जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) का रेसर बाइक चलाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 6 July 2022 9:14 AM GMT
X

Pappu Yadav Video (Image Credit : Social Media)

Pappu Yadav Video : पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पप्पू यादव एक रेसर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पप्पू यादव मुस्कुराते हुए बाइक को घुमाते हैं और फिर आगे की ओर ले कर चले जाते हैं। गौरतलब है कि वायरल वीडियो में पप्पू यादव बगैर हेलमेट पहन बाइक चलाकर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते भी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कहां का है फिलहाल इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है हालांकि पप्पू यादव को रेसर बाइक पर देख इस वीडियो को लोग बड़े ही तेजी से साझा कर रहे हैं।

कोरोना काल के दौरान खूब चर्चा में थें पप्पू यादव

कोरोना महामारी के दशक के बाद से ही पूरे देश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा ने लगे थे बहुत से मजदूर पैदल ही एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश अपने घर की ओर जाने लगे थे। कोरोना काल में सबसे ज्यादा दिक्कतें झेलने वाले प्रदेशों की बात करें तो शायद बिहार उनमें सबसे ऊपर था। क्योंकि बिहार से भारी संख्या में लोग काम करने के लिए महाराष्ट्र कर्नाटक दिल्ली तथा देश के कई अन्य प्रदेश जाते हैं सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के बाद यह सभी लोग पैदल ही अपने घर की ओर निकलने लगे थे, जिसमें कई सारे मजदूरों की मौत की खबर भी सामने आई थी।

पप्पू यादव कोरोना काल के दौरान बिहार तथा उससे सटे आसपास के कुछ प्रदेशों में मरीजों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे थे। पप्पू यादव और उनके पार्टी के कार्यकर्ता हर मोर्चे पर मरीजों को मदद देने के लिए खड़े थे उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत हो अस्पताल में बेड की जरूरत हो या खाने पीने की सामान की आवश्यकता हो पप्पू यादव सभी का बढ़-चढ़कर मदद कर रहे थे।

पप्पू यादव लोगों के मदद करने के साथ-साथ ही उस वक्त चरमराई सरकारी तंत्र के बारे में भी बार-बार लोगों को बता रहे थे। पप्पू यादव ने यह भी खुलासा किया था कि सांसद राजीव प्रताप रूडी के वहां करीब 40 एंबुलेंस कबाड़ की तरह पड़ी हुई हैं। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि बिहार के कई अस्पतालों में सही ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड कबाड़ की तरह पड़े हुए हैं। सरकारी तंत्र पर इस तरह उंगली उठाने से उन्हें कुछ दिन बाद ही बिहार पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story