×

Bihar Viral Video: गुस्से में जलाई महंगी बाइक, वीडियो में देखें क्यों खुद को रोक नहीं सका ये लड़का

Bihar Viral Video: इस वीडियो में युवक कहता भी है कि वो अपनी डेढ़ लाख की बाइक जला देगा। किसी की औकात नहीं है, कि ऐसा करे। दूसरा पक्ष, भी उसे चुनौती देता नजर आता है।

Network
Newstrack Network
Published on: 8 Sep 2022 9:17 AM GMT
X

युवक ने गुस्से में जला दी अपनी महंगी बाइक

Bihar News : बिहार के रोहतास जिले (Rohtas District) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित अमरा गांव (Amra Village) में एक युवक ने अपनी ही महंगी बाइक में आग लगा दी। इसके बाद बाइक धू-धू कर जलने लगी। जलती बाइक का कुछ लोगों ने वीडियो बना वायरल कर दिया। यह वीडियो 05 सितंबर की बताई जा रही है। अपनी पल्सर बाइक को आग के हवाले करने वाला युवक डेहरी ऑन सोन (Dehri on Sone) का रहने वाला है। उसका नाम राहुल कुमार है।

दरअसल, अमरा गांव में राहुल का किसी के साथ भूमि विवाद चल रहा है। उसी विवाद में वह राधेश्याम पासवान नामक व्यक्ति के घर पर जाकर गाली-गलौज किया था। बाद में गुस्से में अपनी ही बाइक में आग लगा दी।

वीडियो में दिखी युवक की करतूत

इस संबंध में अमरा गांव के राधेश्याम पासवान ने मुफस्सिल थाना को लिखित सूचना दी। युवक के करतूत का वीडियो बनाकर भी पुलिस को सौंपा गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक सिर्फ राधेश्याम पासवान तथा उसके परिवार को ही नहीं, बल्कि पुलिस के अधिकारियों को भी गलियां दे रहा है। देखते ही देखते वह अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर माचिस से आग लगा देता है। इसके बाद गाली बकते हुए बाइक को लात मारकर कर गिरा देता है। जिसके बाद बाइक पूरी तरह आग की लपटों में घिर जाती है।

'है किसी की औकात...'

इस वीडियो में युवक कहता भी है कि वो अपनी डेढ़ लाख की बाइक जला देगा। किसी की औकात नहीं है, कि ऐसा करे। दूसरा पक्ष, भी उसे चुनौती देता नजर आता है। साफ है, कि इस घटना को आवेश में अंजाम दिया गया है। युवक नशे में था या नहीं यह साफ नहीं हो पाया है।

प्राथमिकी दर्ज

इस संबंध में पूछने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष रिजवान अहमद खान ने बताया कि, अमरा तालाब में एक युवक ने भूमि विवाद में आवेश में आकर अपनी बाइक में आग लगा दी। इस मामले में राहुल नामक युवक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया कि, जिस भूमि को लेकर विवाद है उस पर धारा- 144 भी लागू है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story