×

Road Accident Video: महिला के बीच सड़क पर रुकने से हुआ बड़ा हादसा, वीडियो देख कर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Road Accident Video Viral: वायरल वीडियो में खाली सड़क पर एक महिला रोड क्रॉस कर रही होती है। वह आराम से रोड को क्रॉस करती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Nov 2022 12:02 PM GMT
X

Road Accident Video Viral(video-social media)

Road Accident Video Viral: आज के समय में सड़क पर दुर्घटना होना बहुत आम बात है। क्योंकि लोग बिल्कुल सावधानी नहीं बरत थे हैं। वह तेज रफ्तार से अपने वाहन को चलाते हैं। जिसकी वजह से एक्सीडेंट होते हैं और इन हादसों में कई बार लोगों की जान भी चली जाती है। इतने हादसे देख कर भी लोग नहीं समझते हैं कि उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए, सड़क पर हुए बहुत से हादसो को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक भयानक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कोई कार या बाइक नहीं बल्कि पैदल चल रहे हैं। व्यक्ति की वजह से एक्सीडेंट हुआ।

तेज स्पीड से आ रही बाइक ने मारी महिला को जोरदार टक्कर, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में खाली सड़क पर एक महिला रोड क्रॉस कर रही होती है। वह आराम से रोड को क्रॉस करती है। क्योंकि उसे आस पास कोई भी वाहन नहीं नजर आता है। लेकिन अचानक से उसे एक तेज रफ्तार से आ रही बाइक उसे दिखती है। उसे देख कर वह घबरा जाती है और जहां खड़ी होती है वह रुक जाती है। फिर तेज स्पीड से आरही बाइक का बैलेंस बिगड़ जाता है। या महिला को एक दम सड़क पर ऐसे एक जगह रुका देख बाइक सवार का शायद दिमाग काम नहीं करता है और वह सिदा महिला से जाकर भीड़ जाता है। महिला की हालत अभी किसी होगी उसका कोई पता नहीं चला है। लेकिन वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है। यह बहुत गंभीर हालत में होगी।

यूजर्स हुए हैरान

इस भयानक वीडियो को सोशल मीडिया पर @OTerrifying नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा आखिर यह सड़क के बीच ऐसे क्यों खड़ी थी, वीडियो पर अब तक मिलियन व्यूज आए है। यूजर्स वीडियो पर अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इसे क्या कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी हम ठीक से प्रतिक्रिया नहीं कर सकते हैं या स्पष्ट रूप से सोच सकते हैं जब ऐसा कुछ होता है, तो महिला घबराई नहीं और स्पष्ट दिमाग से प्रतिक्रिया नहीं कर सकती थी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बाइक वाले को भी स्पीड कम रखनी चाहिए थी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story