×

Video Viral: रंगोली को खाना समझ इकट्ठा हुए पक्षी, बनाया झुण्ड, वीडियो देख कर हो जाओगे हैरान

Bird Video Viral: वायरल वीडियो में सड़क पर एक रंगोली बनी हुई है। आमतौर पर लोग रंगों से या फूलों से रंगोली बनाते हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो में रंगोली इनसे नहीं बल्कि चावल के आटे से बनी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Nov 2022 12:12 PM GMT
X

Bird Video Viral(video-social media)

Bird Video Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं और लोग उन्हें देखना भी पसंद करते हैं। लेकिन लोगों को पक्षियों के वीडियो देखना भी बहुत पसंद होता है। क्योंकि पक्षी बहुत चालाक और शरारती होते हैं। वह अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं। जिन्हे देख कर कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए, सोशल मीडिया पर भी इनके अनेक वीडियो वायरल होते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ पक्षियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह रंगोली को अपना दाना समझ कर खा रहे हैं।

पक्षियों ने रंगोली को समझ लिया अपना दाना, झुण्ड बनाकर इकट्ठा हो गए, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में सड़क पर एक रंगोली बनी हुई है। आमतौर पर लोग रंगों से या फूलों से रंगोली बनाते हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो में रंगोली इनसे नहीं बल्कि चावल के आटे से बनी है। रंगोली सड़क पर बनी है। तो बनाने वाले ने खुद इसे आटे से इसलिए बनाया क्योंकि पक्षी आकर उसे खा सके, पक्षियों को सड़कों पर या किसी मैदान पर दाना तो सभी देते हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सभी का स्टाइल बदलने वाला है। क्योंकि इस वीडियो में रंगोली बनाकर पक्षियों को आटा खिला रहे हैं और पक्षी भी झुण्ड बनाकर मजे से रंगोली को खा रहे हैं।

यूजर्स हुए हैरान

इस मजेदार पक्षियों के वीडियो को सोशल मीडिया पर sunrisehack_ नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा चावल के आटे का उपयोग पक्षियों के भोजन के लिए करना जो प्रकृति की भलाई का भी एक हिस्सा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिख हमारे पूर्वजों और आपको और इस कला को जीवंत रखने वाले इतने सारे लोगों को कोटि-कोटि नमन, सभी यूजर इसे बनाने वाले की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story