×

Unnao News: सत्ता की धौंस में BJP MLA के बिगड़े बोल! सपा नेताओं को खुली चुनौती, बोले- डकैती करने वालों का करो एनकाउंटर

Unnao News: उन्नाव की पुरवा विधानसभा सीट से विधायक अनिल सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। विधायक एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होने विरोधियों का एनकाउंटर और गैंगस्टर एक्ट में फंसाने की धमकी दी है।

Jugul Kishor
Published on: 30 July 2023 9:35 AM GMT (Updated on: 30 July 2023 9:37 AM GMT)
X

Unnao News: उन्नाव की पुरवा विधानसभा सीट से विधायक अनिल सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। विधायक एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होने विरोधियों का एनकाउंटर और गैंगस्टर एक्ट में फंसाने की धमकी दी है। उन्होने कहा माफिया उत्तर प्रदेश में पैर रखने से डरता है। अपराधी अब या माफियागीरी छोड़ देंगे या फिर पुरवा विधानसभा छोड़ देंगे। कहा आने वाले दिनों में पुरवा विधानसभा के अपराधियों के अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलेगा। इसके अलावा आने वाले दिनों अगर अपराधी नहीं सुधरे तो उनका सरकार एनकाउंटर भी करवाएगी।

विधायक ने कहा कि आज ही मैंने इंस्पेक्टरों की बैठक ली और कहा जो चोरी डकैती डाल रहे हैं उन पर अपने हिसाब से एक्शन लो। एनकाउंटर कर दो जब इनकाउंटर करोगे तब ही सही होगा। लॉ एंड ऑर्डर कोई हाथ में नहीं ले सकता। हमने पुलिस से कहा है कि किसी को डरने की जरुरत नहीं है। माफियाओं का घर गिरवाने का काम निरंतर 4 साल चलेगा।

सरकार को मिला है सुप्रीम कोर्ट का आदेश

उन्होने कहा कि धारा 167 के 200 लोगों का नोटिस काटा गया है, इन 200 लोगों के पुरवा विधानसभा में धीरे-धीरे अवैध निर्माण ढहाए जाएंगे। उन्होने कहा कि या तो वो स्वयं हटा लें अगर अपनी बेज्जती न कराना चाह रहे हों। क्योंकि उनके पास नोटिस पहुंच चुका है। उन्होने कहा कि हमारी सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर आप अवैध निर्माण नहीं हटवाएंगे तो मैं आपकी सरकार बर्खास्त कर दूंगा। उन्होने कहा कि गरीबों को ये सरकार बिल्कुल भी परेशान करने वाली नहीं है। गरीबों का पट्टा करवाया जाएगा, घर बनावाया जाएगा, लेकिन भूमाफियाओं को बिल्कुल भी नहीं छोड़ा जाएगा।

गैंगस्टर लगवाकर भेजूंगा जेल

अनिल सिंह ने कहा कि अभी एक नेता का घर गिरा है। मुझे पता चला कि मातम मनाने वहां कई नेता गए थे, उन्होंने कहा हमारी सरकार आएगी तो अनिल सिंह को विधानसभा के अंदर घुसने नहीं दूंगा, कोई सुनील रावत हैं सहरावा के सपा नेता, तो मैं आपके द्वारा कहना चाहता हूं कि अभी तो सरकार आने में 4 साल हैं अभी तो 4 साल हम खुद विधायक हैं। पहले सोचो कि तुमने जो कब्जा किया है तुम्हारे ऊपर जो मुकदमे लिखे हैं, उसमें तुमको गैंगस्टर लगवा करके जेल भिजवाने का काम करूंगा।

कुकर्मों का लेंगे हिसाब किताब

बीजेपी विधायक ने कहा कि अभी देखो अब लौटकर आया हूं। अभी दिल्ली से खोजवा रहा हूं कि उन पर कितने मुकदमे हैं। उन्होंने बताया है कि वो चैलेंज दे रहे हैं अनिल सिंह को घुसने नहीं दूंगा इस विधानसभा के अंदर, इनकी इतनी औकात हो गई कि एक विधायक को घुसने नहीं देंगे। अरे भाई क्यों कब्जा कर रखे हो गांव समाज की जमीन पर। उसी सहरावां गांव में तमाम गरीबों की जमीन पर उस आदमी ने कब्जा कर लिया है। हम विधायक हैं संविधान का पालन करते हैं इसलिए तुम को घुसने जरूर देंगे लेकिन जो तुमने कुकर्म किए हैं उनके कुकर्मो का हिसाब किताब जरूर लेंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story