×

Govinda Video: वाइफ सुनीता के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए गोविंदा, वीडियो वायरल

Govinda Video: वायरल वीडियो में गोविंदा ने ब्लू कलर का कोट पहना है। उन्होंने अपने आंखो पर चस्मा भी लगाया हुआ है। जो उनके ऑउटफिट में चारचांद लगा रहा है। वहीं उनकी वाइफ सुनीता ने क्रीम कलर का सूट पहना है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Nov 2022 8:10 AM GMT
X

Govinda Video(video-social media)

Govinda Video: सुपरस्टार एक्टर गोविंदा इन दिनों कोई भी मूवीज में काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन वह किसी ना किसी तरीके से हमेशा चर्चा में रहते है। कुछ दिन पहले गोविंदा ने फीफा अवार्ड्स में कमाल का डांस किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, हाल ही में एक्टर को अपनी वाइफ सुनीता के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों कपल्स को फैंस एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर आते आती बेहद पसंद किया जा रहा है।

गोविंदा के साथ दिखी उनकी ब्यूटीफुल वाइफ, लुक देख कर यूजर्स हुए दीवाने

वायरल वीडियो में गोविंदा ने ब्लू कलर का कोट पहना है। उन्होंने अपने आंखो पर चस्मा भी लगाया हुआ है। जो उनके ऑउटफिट में चारचांद लगा रहा है। वहीं उनकी वाइफ सुनीता ने क्रीम कलर का सूट पहना है, उन्होंने पूरा इंडियन ऑउटफिट पहना है। जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों एक साथ बहुत कमाल के लग रहे हैं। यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर bollywoodpap नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इंडियन लुक में सुनीता मेम बेहद क्यूट लग रही है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा दोनों की केमस्ट्री एक नंबर है। सभी यूजर्स वीडियो पर कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story