×

Yami Gautam Video: ब्यूटीफुल यामी गौतम हुई एयरपोर्ट पर स्पॉट, सिंपल लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

Yami Gautam Video: वायरल वीडियो में यामी गौतम एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में यामी गौतम ने लॉन्ग कोट और ब्लैक कलर की पेंट पहनी है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Nov 2022 9:55 AM GMT
X

Yami Gautam Video(video-social media)

Yami Gautam Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टर के कई वीडियो वायरल होते हैं। आज कल एयरपोर्ट पर सभी एक्टर्स को स्पॉट किया जाता है। इसके लिए वह लोग एयरपोर्ट लुक में तैयार होकर आते हैं। क्योंकि मीडिया और फैंस उनके लुक को देखने के लिए इंतज़ार करते हैं। पिछले साल यामी गौतम शादी के बाद बहुत कम नजर आती है। लेकिन फैंस उन्हें देखने का काफी ज्यादा इंतज़ार करते हैं। उनकी क्यूट स्माइल जिसके लाखों लोग दीवाने हैं, वह भी उनका बहुत इंतजार करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर यामी गौतम का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर है।

यामी गौतम ने लोगों को दिए बहुत ही प्यारे एक्सप्रेशन, कमाल के पोज़ ने जीता लोगों का दिल

वायरल वीडियो में यामी गौतम एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में यामी गौतम ने लॉन्ग कोट और ब्लैक कलर की पेंट पहनी है, साथ में बहुत ही कमाल का चस्मा लगा रखा है। जो कि एक्ट्रेस के लुक में चार चाँद लगा रहे हैं। यामी ने हाथ में पर्स भी पकड़ा हुआ है। वह भी अच्छा लग रहा है। वीडियो में वह बहुत ही प्यारी स्माइल के साथ आगे जा रही है और फैंस को अपने सिंपल लुक से दीवाना बना रही है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर bollywoodpap नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा खूबसूरत यामी गौतम, वहीं वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यामी को ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं है, वह सिंपल में भी बहुत कमाल लग रही है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इनका लुक बेहद अच्छा लग रहा है, स्माइल ने तो दिल ही जीत लिया। सभी यूजर्स वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story