×

Ayushmann Madhuri Video: आयुष्मान खुराना ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख़ फैंस हुए दीवाने

Ayushmann Madhuri Video: वायरल वीडियो में माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना के साथ 'आप जैसा कोई' गाने पर डांस कर रही हैं। ये सॉन्ग आयुष्मान खुराना की मूवी का ही है, जिसपर दोनों स्टार्स मजे लेते हुए डांस कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Dec 2022 9:55 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2022 11:02 AM GMT)
X

Ayushmann Madhuri Video(video-social media)

Ayushmann Madhuri Video: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी सुर्खियों में बने हुए है। वह अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो शोरो से कर रहे हैं। बता दें कि इस कड़ी में वह टीवी शो झलक दिखल जा 10 में अपनी नई फिल्म एन एक्शन हीरो, का प्रमोशन करने पहुंचते थे, इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर फैंस को काफी मजा आने वाला है। दरअसल सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टीवी शो झलक दिखल जा 10 के मंच पर दोनों स्टार्स ने मचाया बवाल, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना के साथ 'आप जैसा कोई' गाने पर डांस कर रही हैं। ये सॉन्ग आयुष्मान खुराना की मूवी का ही है, जिसपर दोनों स्टार्स मजे लेते हुए डांस कर रहे हैं। वीडियो में दोनों बहुत ही कमाल के डांस स्टेप कर रहे हैं और ताल से ताल मिलाकर नाच रहे हैं। दोनों का लुक भी काफी कमाल लग रहा है। माधुरी दीक्षित ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है तो वहीं आयुष्मान ने भी ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना है जिसमे वह काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं। दोनों के डांस का वीडियो सोशल एमडीए पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर आयुष्मान ने खुद ही अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा आप जैसा कोई नहीं है माधुरी दीक्षित मेम, वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा आयुष्मान की तो बात बन गई माधुरी मेम के साथ डांस करके। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा माधुरी दीक्षित जी से बहुत प्यार करते हैं क्योंकि वह खूबसूरत हैं! मैं एक एक्शन हीरो, आयुष्मान खुराना सर को देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story