×

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर ने हॉट लुक से लगाई फैंस के दिलों में आग, एक ही पल में दिखाई लाखों अदाएं

Bollywood Janhvi kapoor Video: वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर को एक जगह पर स्पॉट किया गया, वीडियो में उनका लुक काफी सिंपल और खूबसूरत लग रहा है। उन्होंने ब्लू कलर के शॉर्ट्स और वाइट कलर शर्ट पहना हुआ है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Nov 2022 12:54 PM GMT
X

Janhvi kapoor Video(video-social media)

Janhvi kapoor Video: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। सभी फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को देखना पसंद करते हैं। जहां आज कल एक्टर को हर जगह मीडिया के थ्रो स्पॉट किया जाता है। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। जहां हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह-जगह पर जा रही है। तो वहीं उनका एक और हॉट लुक सामने आये है। जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट लग रही है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शॉर्ट्स और शर्ट पहने नजर आई जाह्नवी कपूर, हॉट लुक ने किया फैंस को दीवाना

वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर को एक जगह पर स्पॉट किया गया, वीडियो में उनका लुक काफी सिंपल और खूबसूरत लग रहा है। उन्होंने ब्लू कलर के शॉर्ट्स और वाइट कलर शर्ट पहना हुआ है। जिसमें वह गजब लग रही है। शायद वह अपने घर से कहीं जा रही है। वह अपने फैंस को हेलो भी कर रही है। इसके बाद वह अपनी कार में जाकर बैठ जाती है। उनके चेहरे पर बहुत प्यारी मुस्कान भी झलक रही है। वह अपनी फिल्म मिली के लिए सुर्खियों में बनी हुई है।

यूजर्स ने पसंद किया लुक

जाह्नवी कपूर के इस लुक को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा नैनो की तलवार चली, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इनकी स्माइल बहुत प्यारी है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा लुक बहुत ही ज्यादा अमेजिंग लग रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story