×

KK Death Reason: सिंगर केके की मौत से कुछ समय पहले का वीडियो, लाइव शो से तेजी में बाहर निकलते आए नज़र

Bollywood Singer KK: बॉलीवुड सिंगर केके की मौत से कुछ समय पहले का वीडियो, जिसमें वे लाइव शो से तेजी में बाहर निकलते नजर आए।

Rajat Verma
Published on: 2 Jun 2022 3:52 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2022 3:52 AM GMT)
X

बॉलीवुड सिंगर केके (फोटो-सोशल मीडिया)

Bollywood Singer KK: मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके का बीती देर रात कोलकाता में एक लाइव शो के बाद अचानक से तबियत बिगड़ने के चलते निधन हो गया है। दरअसल, लाइव शो के बाद केके अपने होटल गए थे जहां वहां अचानक गिर पड़े और उन्हें अस्पताल लेकर जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस दौरान केके की मौत के बाद उनका एक वीडियो सामने आया है जो बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो(KK video before death) में लाइव शो से निकलकर केके बेहद ही तेजी से सुरक्षा और साथी लोगों के साथ बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बार बार पसीना पोंछते हुए दिखाई दिए

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर केके की सेहत को लेकर कई तरह के कयास लगजे जा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि केके की तबियत लाइव शो के दौरान ही बिगड़ थी और वह स्टेज पर बार बार पसीना पोंछते हुए दिखाई दे रहे थे। वायरल वीडियो के ज़रिए भी बताया जा रहा है कि वीडियो (KK video before death) में केके बेहद ही असहज नज़र आ रहे हैं, जैसा कि वह आमतौर पर नहीं रहते थे।

वीडियो में केके की बेहद ही थोड़ी सी झलक सामने आ रही है जिसमें उन्हें हाथों से पकड़कर तेजी से बाहर की ओर लेकर जाते हुए दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य बिगड़ने के चलते उन्हें फौरन बाहर लेकर जाया गया।

आपको बता दें की शुरुआत में केके की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट यानी दिल का दौरा पड़ने से बताया जा रहा था लेकिन पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त की बदौलत कुछ चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने केके के मृत शरीर के चेहरे और होंठ पर चोट के निशानों की पुष्टि की है, जिसको लेकर जांच और पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अब आज पोस्टमार्टम के बाद मौत के असल कारणों और अन्य जारी कयासों से पर्दा उठ जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story