×

Sonam Kapoor Video: एयरपोर्ट पर न्यू लुक में स्पॉट हुई सोनम कपूर, देख कर फैंस हुए दीवाने, वीडियो वायरल

Sonam Kapoor Video: वायरल वीडियो में सोनम कपूर अपने न्यू लुक में नजर आ रही है। उन्होंने ब्लैक ऑउटफिट पहना है और उसके ऊपर वाइट कलर का कोट साथ में उन्होंने एक हैट भी लगा रखी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Nov 2022 6:15 AM GMT
X

Sonam Kapoor Video(video-social media)

Sonam Kapoor Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टर्स के लुक के कई वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें कभी कुछ अलग ही देखने को मिलता है, कुछ स्टार्स अपने फैशन के लिए बहुत ज्यादा फेमस होते हैं। जिसमें बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सोनम कपूर, जो अपने फैशन के लिए भी छाई रहती है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है। वह तरह-तरह कि तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। हाल ही में सोनम कपूर अपने नए लुक में स्पॉट हुई है।

सोनम कपूर का न्यू हैट लुक, एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट हुई एक्ट्रेस, देखे वीडियो

वायरल वीडियो में सोनम कपूर अपने न्यू लुक में नजर आ रही है। उन्होंने ब्लैक ऑउटफिट पहना है और उसके ऊपर वाइट कलर का कोट साथ में उन्होंने एक हैट भी लगा रखी है। जो उनके लुक को पूरा चेंज कर रहा है। वह इस लुक में बेहद कमाल लग रही है। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। अपने प्यारी सी मुस्कान के साथ वह आगे की ओर बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स ने पसंद किया हैट लुक

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर movifiedbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अमेजिंग लुक मेम, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हैट ने तो ऑउटफिट को और भी मस्त बना दिया है। सभी यूजर्स वीडियो पर सोनम कपूर के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story