×

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने लहंगा पहन किया कमाल डांस, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Bollywood Urvashi Rautela Video: वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रगी है। साथ में उर्वशी ने सिर पर एक टोकरी भी रख रखी है जिसे पकड़ कर वह आगे कि ओर चल रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Nov 2022 10:16 AM GMT
X

Urvashi Rautela Video(video-social media)

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है, वह अपनी अदाए और खूबसूरती के लिए हमेशा छाही रहती है। हाल ही में वह चिरंजीवी के साथ बॉस पार्टी गाने में नजर आई है, इस सॉन्ग पर उन्होंने कई सारे वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, हर बार की तरह इस बार भी वीडियो में उर्वशी रौतेला कमाल की लग रही है। वीडियो में ऑउटफिट के साथ उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के लग रहे हैं।

उर्वशी रौतेला अपने सॉन्ग बॉस पार्टी पर किया बिंदास डांस, देख दीवाने हुई फैंस

वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रगी है। साथ में उर्वशी ने सिर पर एक टोकरी भी रख रखी है जिसे पकड़ कर वह आगे कि ओर चल रही है। उर्वशी अपने लेहंग को भी हवा में लहरा रही है, ऐसा करते हुए एक्ट्रेस बहुत ही कमाल के एक्सप्रेशन भी दे रही है। उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनका गाना यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंडिंग पर है वह काफी बोल्ड लुक में काफी मस्त लग रही है। वीडियो बनाते हुए वह काफी एन्जॉय कर रही है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खुद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'मेरा बॉस कौन है? बॉस पार्टी ब्लॉकबस्टर है। यह यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है। वहीं उन्होंने वीडियो शेयर कुछ लोगों को टैग भी किया है। जो इस गाने में मौजूद है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो पर कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा लुक बहुत ही कमाल लग रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story