×

Bollywood Video: विक्की कौशल ने माधुरी दीक्षित संग किया कमाल का डांस, वीडियो देख कर आ जाएगा आनंद

Vicky Kaushal And Madhuri Dixit Video: वायरल वीडियो में झलक के मंच पर विक्की कौशल अपनी पहली क्रश माधुरी दीक्षित के साथ मेरे सामने वाली खिड़की सॉन्ग पर बहुत ही प्यारा डांस कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Nov 2022 9:52 AM GMT
X

Vicky Kaushal And Madhuri Dixit Video(video-social media)

Vicky Kaushal And Madhuri Dixit Video: सोशल मीडिया पर एक्टर के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें विक्की कौशल और माधुरी दीक्षित का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि विक्की कौशल अपने आने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा का प्रमोशन करने डांस के शो झलक दिखला जा 10 में नजर आए है। शो में उन्होंने यह बताया कि उनका पहला क्रश माधुरी दीक्षित है और उनका हमेशा से सपना था कि वह उनके गाने पर डांस करे, दोनों की कैमस्ट्री को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। पॉपुलर डांस शो 'झलक दिखला जा 10' में हर हफ्ते कोई न कोई सेलिब्रिटी जरूर आता है। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं।

विक्की कौशल ने अपनी पहली क्रश के साथ किया ब्यूटीफुल कपल डांस, अदाओं ने फैंस को दीवाना

वायरल वीडियो में झलक के मंच पर विक्की कौशल अपनी पहली क्रश माधुरी दीक्षित के साथ मेरे सामने वाली खिड़की सॉन्ग पर बहुत ही प्यारा डांस कर रहे हैं। वैसे तो माधुरी दीक्षित का हर कोई दीवाना है। लेकिन जिसके सब दीवाने हैं हैंडसम विक्की कौशल जो हर किसी के क्रश है। उनकी क्रश माधुरी दीक्षित है जिनके साथ वह डांस करने के लिए बहुत उत्सुक थे, तो वहीं उनका यह सपना पूरा हो गया, वीडियो में दोनों का लुक बहुत कमाल का लग रहा है। जहां माधुरी दीक्षित ने वीडियो में पिंक कलर का सूट पहना है तो वहीं विक्की कौशल ने वाइट कलर का सूट दोनों कि यह कैमस्ट्री फैंस को दीवाना कर रही है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद माधुरी दीक्षित ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा बहुत ही खास मेहमानों के साथ ढेर सारी मजेदार और अमेजिंग परफॉर्मेंस आपके सामने आ रहे हैं. इस वीकेंड के एपिसोड के लिए आप कितने उत्साहित हैं?, वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story