×

Boy Dance Video: रश्मिका मंडाना के गाने सामी सामी पर लड़के ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख कर झूम उठोगे

Boy dance viral video:लड़के ने किया सामी सामी गाने पर शानदार डांस स्ट्रैप्स और दिए कातिलाना एक्सप्रेशन जीता यूजर्स का दिल वह एक दम गाने के साथ मैच करती हुई डांस स्टेप करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Oct 2022 9:17 AM GMT
X

Boy dance viral video(Video-Social media)

Boy dance viral video:रश्मिका मंडाना का गाना सामी सामी लोगों के दिलों पर राज करता है। वैसे तो गाने को रिलीज हुए काफी टाइम हो गया है। पर इस गाने का क्रेज लोगों के दिलों से कम नहीं हुआ है। आज भी सोशल मीडिया पर ये गाना ट्रेंडिंग पर आता है। सभी लोग इस गाने पर आज भी वीडियो बनाते हैं। चाहे बच्चे हो या जवान सभी इस गाने पर रील्स तो जरूर बनाते हैं। कुछ ही समय पहले एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह सामी सामी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही थी। वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़के ने किया सामी सामी गाने पर शानदार डांस स्ट्रैप्स और दिए कातिलाना एक्सप्रेशन जीता यूजर्स का दिल

वायरल वीडियो में पहले ये लड़का वीडियो बनाने के लिए फ़ोन को सेट करता है। फिर कैमरा ऑन करके पीछे चला जाता है। गाना चालू होते ही वह डांस करना शुरू कर देता है। वह एक दम गाने के साथ मैच करती हुई डांस स्टेप करता है। जो कि एक दम जबरदस्त होती है। लड़का डांस करते वक्त कमाल के एक्सप्रेशन भी देता है। लड़के के कॉन्फिडेंस ने तो यूजर्स का दिल जीत लिया है। वहीं इस सॉन्ग पर ऐसे बहुत सारे मजेदार वीडियो वायरल होते हैं।

यूजर्स ने दिया वीडियो पर रिएक्शन

शानदार डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर pandupandu3866 नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है। बच्चे के स्वैग और डांस पर तो हर कोई दीवाना हो गया है। यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा एक दम परफेक्ट डांस, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बेस्ट डांस एवर, तीसरे यूजर ने लिखा लड़का बहुत मेहनत कर रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story