×

Video Viral: देखें कैसे लड़के ने लड़की को किया अलग अंदाज में प्रपोज, रचाया गिरफ्तारी का नाटक

Trending Video Viral: वायरल वीडियो में एक रेस्टोरेंट में दो पुलिस कर्मी एक शख्स को हथकड़ी पहना कर उसे गिरफ्तार कर रहे हैं। और उस शख्स को रेस्ट्रो के बाहर ले जाते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Sep 2022 4:34 PM GMT
X

 Girl Proposal Video Viral: चाहे लड़की हो या चाहे लड़का हो सभी लोग एक दूसरे को प्रपोज करने के लिए अलग-अलग तरीके सोचते हैं। क्योंकि सब चाहते हैं कि वह कुछ अच्छा और अलग करें। ऐसा इसलिए क्योंकि आपके प्रपोजल की स्टोरी ऐसी होगी जो आपको बार-बार केहनी होंगी, हर एक कपल से पूछा जाता है कि पहले किसने प्रपोज किया था। ऐसे सवाल अक्सर आपके सामने आते रहेंगे। इसलिए आपके पास ऐसी मजेदार स्टोरी होनी चाहिए जिसे सुन कर हर किसी के होश उड़ जाएं। बता दे कि सोशल मीडिया पर ऐसे ही मजेदार प्रपोज़र का वीडियो वायरल हो रहा है।

शख्स ने प्रपोज करते वक्त बुलाई पुलिस

वायरल वीडियो में एक रेस्टोरेंट में दो पुलिस कर्मी एक शख्स को हथकड़ी पहना कर उसे गिरफ्तार कर रहे हैं। और उस शख्स को रेस्ट्रो के बाहर ले जाते हैं। जिसके बाद और भी लोग उनके साथ बाहर चले जाते हैं। तभी उनकी गर्लफ्रेंड को वह अचानक से घुटनो के बल बैठ कर प्रपोज करते हैं और लास्ट में उसे गले लगा लेते हैं। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड उनके प्रपोज़र को हा कर देती है। यह वीडियो वाशिंगटन में व्हिटमैन पुलिस विभाग ने शेयर किया है। पुलिस ने बताया है कि यह सब एक ड्रामा था।

पुलिस ने की प्रपोज करने में सहायता

पुलिस ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि वेन ने उन्हें तीन सितंबर को फोन किया। जिस पर पुलिस वाले ने कहा कि में आपकी कैसे सहायता कर सकता हूं । फिर वेन ने कहा कि में चाहता हूं आप मेरी मदद करें। वेन ने कहा व्हिटमैन पुलिस मुझे गिरफ्तार करें ताकि वह अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर सके। जिसके बाद वेन ने मुझे अपनी प्रेमिका क्रिस्टन को प्रपोज करने की योजना बताई, उन्होंने आगे बताया कि वेन 9 तारिक को मैकगुइन में द पौटियो में माता पिता के साथ भोजन कर रहे थे। मुख्य पुलिस द्वारा मंजूरी भी मिल गई थी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story