×

Shocking Video: दुल्हन की हवाई फायरिंग से शादी में मची हलचल, देखें कैसे चलाई तड़ातड़ गोलियाँ

Bride Firing in Wedding : सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा गया कि एक दुल्हन अपनी शादी के मौके पर फायरिंग करते नजर आ रही है। इस वीडियो को अब तक करीब एक मिलियन मींस मिल चुके हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 20 Jun 2022 8:48 AM GMT
X

Bride Firing (Image Credit : Social Media)

Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे तो किसी भी लड़की के लिए उसके जीवन का एक अहम दिन होता है। ज्यादातर महिलाएं अपनी शादी के दिन भावुक और शांत रहती हैं मगर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (Viral Video) में अपनी शादी के दिन एक लड़की अलग ही अंदाज में नजर आयी। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वायरल वीडियो में देखा गया कि अपनी शादी के दिन दुल्हन बंदूक से फायरिंग (Bride Firing Gun in Wedding) करते नजर आ रही है।

भीड़ के बीच दुल्हन ने चलाई गोली

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा गया कि अपनी शादी के लिए अच्छे ब्राइडल मेकअप के साथ दुल्हन एक रूम से निकल रही है। आस पास गेस्ट का भारी हुजूम देखने को मिल रहा है। वीडियो में दुल्हन के साथ कमरे से निकलता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा गया कि इस शादी के मौके पर शादी में मौजूद एक महिला फायरिंग कर दी नजर आ रही है। महिला फायरिंग करते हुए कुछ देर बाद बंदूक दुल्हन को दे देती है जिसके बाद दुल्हन भी अपने शादी के मौके पर हवा में जमकर फायरिंग करती है। दुल्हन को इस कदर फायरिंग करता देख वहां सभी गेस्ट जोर से ताली बजाने लगते हैं।

कहां का है वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा रहा किया शादी मातृसत्तात्मक है जिसके कारण या अंदाजा लगाया जा रहा किया वीडियो सर्बिया का हो सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 17 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वहीं, एक मिलियन के करीब लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story