×

Bulandshahr Video: तमंचे पर डिस्को के हीरो बने भाजयुमो नेता, बंदूक के साथ सामने आया वीडियो

Bulandshahr Latest News : यूपी के बुलंदशहर में भाजपा युवा मोर्चा नेता राइफल के साथ ठुमके लगाता नज़र आया। भाजयुमो नेता का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 4 Jun 2022 4:45 AM GMT
X

Bulandshahr Viral Video (Image Credit : Social Media)

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJYM) एक नेता का डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा। इस वायरल वीडियो में भाजपा युवा नेता राइफल के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहा है। बताया जा रहा कि वायरल वीडियो में राइफल के साथ डांस करते नजर आ रहा है युवक बुलंदशहर के भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष है। इस नेता पर आरोप है कि इसने राष्ट्रीय लोकदल के युवा नेता और एक फल विक्रेता पर हाल ही में जानलेवा हमला किया था, इस मामले में पुलिस अभी भी जांच कर रही है।

आरोपी के खिलाफ नहीं हुई अभी तक कोई कार्रवाई

बंदूक के साथ डांस करते हुए वायरल वीडियो में नजर आ रहे भाजपा युवा के नेता पर जानलेवा हमला करने जैसा संगीन आरोप है। आरोपी के खिलाफ इस मामले को लेकर पुलिस में मुकदमा भी दर्ज है, मगर लोगों का आरोप है कि सत्ताधारी पार्टी से तालुकात रखने के कारण इस नेता के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

लोगों का आरोप है कि राइफल के साथ खुलेआम इस तरह डांस करने का वीडियो आने के बाद भी पुलिस प्रशासन ने भाजपा युवा नेता के ऊपर कोई कार्यवाही नहीं की है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह ने इस मामले को लेकर बताया कि बंदूक के साथ डांस करते हुए एक युवक का वीडियो संज्ञान में लिया गया है। इस मामले को लेकर जांच की जा रही है और जल्दी आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story