×

Video Viral: सांड का खतरनाक का खेल, देख कर हो जाएंगे हैरान!

Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो गेम खेला जा रहा है वह कुछ ही देशों में खेला जाता है और कुछ देशों में इस खेल पर रोक लगा रखी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2022 9:52 AM GMT
X

Bull Attack Viral Video:सोशल मीडिया पर बहुत सारे गेम्स के वीडियो वायरल होते रहते हैं। बहुत सारे गेम्स तो ऐसे होते हैं जिसे देख कर हर कोई शोक हो जाए। खरतनाक गेम्स के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं जिसमे कई लोगों की जान भी चली जाती है। ऐसे गेम्स देख कर ही लोग घबरा जाते हैं। हाल ही में ऐसे ही एक गेम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख कर हर किसी को डर लग जाए। दरअसल ये एक ऐसा खेल है जिसमें आपके सामने एक जानवर होता है और ये कोई छोटा-मोटा जानवर नहीं बल्कि एक सांड है जो गुस्सा आने पर इतना खतरनाक हो जाता है सामने कोई भी हो सबको मार देता है और इस खतरनाक जानवर के साथ कुछ लोग बिना डरे गेम्स खेल रहे हैं

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो गेम खेला जा रहा है वह कुछ ही देशों में खेला जाता है और कुछ देशों में इस खेल पर रोक लगा रखी है। वीडियो में लोग बबल्स पहन कर मैदान में खड़े हैं। उनके सामने एक सांड को छोड़ दिया जाता है और फिर सांड अपने काबू में नहीं रहता है और पहले खिलाडी को जोर से मारकर दूर गिरा देता है। दूसरे खिलाडी को भी झटके से दूर गिरा देता है। मैदान के चारों तरफ दर्शक बैठे होते हैं जो कि इस गेम को बड़े ही एन्जॉयमेंट के साथ देख रहे होते हैं। उन्हें फिर मतलब नहीं है चाहे खिलाड़ियों को कितनी भी चोंट लग रही हो।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस खतरनाक वीडियो को @Shit _vidz नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने कहा ऐसे खतरनाक गेम्स किसी की जान भी ले सकते हैं। ऐसे गेमों पर सरकार को रोक लगा देनी चाहिए। दूसरे यूजर ने कमेंट किया सांड ने तो अपना गुस्सा इन लोगों पर निकाल लिया है। इस गेम में कई बार तो खिलाडी सांड को काबू में कर लेते हैं। लेकिन अगर नहीं कर पाते हैं तो कई बार अपनी जान भी गवा देते हैं और अपने आप को नुकसान भी पहुंचना लेते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story