×

Bull Attack Video: सड़क पर चुप-चाप चल रहे सांड ने शख्स को उठाकर फेका, वीडियो देख कर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Bull Attack Video: वायरल वीडियो में एक सांड गली में चलता हुआ नजर आ रहा हे। इस दौरान वह एक नाली साफ़ कर रहे व्यक्ति को कुछ देर तक खड़े होकर देखता है। वह उसे देख कर कुछ सोचता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Nov 2022 12:52 PM GMT
X

Bull Attack Video(video-social media)

Bull Attack Video: आपने कई तरह के जानवर देखे होंगे, जिसमें कुछ बहुत शांत होते हैं। तो कुछ बहुत ज्यादा ख़तरनाक होते हैं। वह बेवजह ही इंसानों को मार देते हैं। जिसमें सबसे पहले सांड आते हैं। यह ऐसे तो सड़कों पर शांत हो कर घूमते रहते हैं। परन्तु जब इन्हे किसी वजह से गुस्सा आता है। तो यह खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं और सामने जो भी दीखता है उसे मारना शुरू कर देते हैं। सांड के वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक सांड चलते हुए एक व्यक्ति को देखते ही उसे उछाल कर मारता है।

सांड ने उछालकर फेक दिया काम करता हुआ शख्स, वीडियो देख कर घबरा जाओगे

वायरल वीडियो में एक सांड गली में चलता हुआ नजर आ रहा हे। इस दौरान वह एक नाली साफ़ कर रहे व्यक्ति को कुछ देर तक खड़े होकर देखता है। वह उसे देख कर कुछ सोचता है। तभी काम कर रहा व्यक्ति अपने काम में मगन होता है। इस दौरान सांड उसके पास गुस्से में जाता है और शख्स को उठाकर हवा में जोरदार उछाल देता है। जब की शख्स ने सांड को किसी बात के लिए परेशान नहीं किया था, फिर सांड ने उसे उठाकर फेक दिया, वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि सांड शायद किसी वजह से गुस्से में था, इसलिए उसने शख्स पर इतना खतरनाक वार किया, मारने के बाद सांड वहां से भाग जाता है।

यूजर्स हुए हैरान

इस खतरनाक सांड के वीडियो को सोशल मीडिया पर नरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा बैल या सांड़ को कभी पीठ नहीं दिखाएं, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा शायद शख्स की किसमत इस दिन अच्छी नहीं थी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सांड से हमेशा बच के रहना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story