×

Bulldozer Action On Pravesh Shukla: आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला के पर लगा NSA, जाएगा रीवा जेल

Bulldozer Action On Pravesh Shukla: प्रशासन की टीम आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर लेकर पहुंची है। प्रसाशन ने कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है और प्रशासन ने बुलडोजर एक्शन शुरू कर दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 5 July 2023 9:32 AM GMT (Updated on: 5 July 2023 11:01 AM GMT)
X

Bulldozer Action On Pravesh Shukla: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार किया जा चुका है। प्रशासन की टीम आरोपी के घर पर बुलडोजर लेकर पहुंची है। प्रसाशन ने कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है और प्रशासन ने बुलडोजर एक्शन शुरू करने के साथ ही रासुका लगाया गया। अब रीवा जेल भेजा जाएगा।

मध्य प्रदेश में एक कथित भाजपा नेता द्वारा एक आदिवासी शख्स पर जबरन पेशाब करने का वीडियो सामने आया। सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ वैसे ही विपक्ष समेत दलित नेताओं ने सरकार पर निशाना साधा। लगातार विपक्ष द्वारा किए जा हमले के बाद मध्य प्रदेश सरकार एक्शन में आई। आरोपी प्रवेश शुक्ला पर बिल्डोजर एक्शन लिया गया। निर्देश के बाद अधिकारियों ने तत्काल कागजी प्रक्रिया को पूरा किया इसके बाद मौके पर बुलडोजर पहुंचा। बुलडोजर से घर के आगे कुछ हिस्सा गिराया गया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है। वहीं, अब प्रवेश शुक्ला पर रासुका यानि एनएसए की कार्रवाई की गई। आरोपी को रीवा जेल भेजा जाएगा।

दादी और मां गिड़गिड़ाने लगी

जैसे ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर बुलडोजर पहुंची वैसे ही घर के अन्य लोगों में कोहराम मच गया। बुलडोजर और पुलिस अधिकारियों के सामने आरोपी प्रवेश शुक्ला की मां और दादी गिड़गिड़ाने लगी। घर ने गिराने की प्रार्थना की। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ भी मौजूद रही।

क्या था मामला

दरअसल, बीते दिनों मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक कथित भाजपा नेता एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कर रहा है। जिसे लेकर न केवल विपक्ष नेता बल्कि आम लोगों ने भी कड़ी निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जांच कमेटी गठित की। कमेटी जल्द ही मामले में रिपोर्ट सौंपेगी, जिसके बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। आरोपी को पुलिस ने देर रात ही गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बुलडोजर एक्शन हुआ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story