×

Aligarh News: दबंगों ने दरवाजा तोड़ किया परिवार पर हमला, कई जख्मी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Aligarh News: जनपद के अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव पिलखना में एक पक्ष के दबंग लोगों द्वारा एक घर में घुसकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 2 July 2023 1:28 PM GMT (Updated on: 2 July 2023 6:18 PM GMT)
X

Aligarh News: जनपद के अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव पिलखना में एक पक्ष के दबंग लोगों द्वारा एक घर में घुसकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना का दो मिनट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के ही एक दबंग पक्ष के लोगों द्वारा अपने हाथों में लाठी-डंडे लेकर अपने घर की महिलाओं के साथ गांव के ही एक पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर हमला किया गया।

दूसरे पक्ष के लोगों की ढूंढ-ढूंढकर पिटाई

जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश करते हुए पीड़ित परिवार के लोगों को पड़ोस के घरों में ढूंढ-ढूंढकर लाठी-डंडों और लोहे के सरिए सहित अन्य हथियारों से बेरहमी के साथ पीटा गया। बताया जा रहा है कि गांव के एक पक्ष के दबंग लोगों द्वारा मुकदमेबाजी और पुरानी रंजिश को लेकर पीड़ित परिवार के घर और आस-पड़ोस के घरों में घुसकर हमला किया गया।

पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर की कार्रवाई की बात

पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर हमला करने वालों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है। थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव पिलखना में दो पक्षों के बीच के ये मामला बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस घटना के वीडियो में पुरानी रंजिश के चलते एक दबंग परिवार के लोगों द्वारा हाथों में लाठी-डंडे लेकर गांव के ही एक पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचकर मारपीट करते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान पीड़ित परिवार के लोग अपने घर को छोड़कर जब दूसरों के घरों में छुप गए तो दबंग लोगों ने दूसरों के घरों में घुसकर पीड़ित परिवार की बेरहमी से पिटाई की। घायल परिवार के लोगों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची।घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story