×

Bundelkhand Expressway Video: नवनिर्मित बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की दीवार ढही, कार्य गुणवत्ता पर उठ रहे बड़े सवाल

Bundelkhand Expressway Video: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के बारे में ग्रामीणों ने मीडिया को बताया कि अंडर पास ब्रिज के पास बनी दीवार ढह गई है, कार्य में गुणवत्ता बिल्कुल नहीं रही और काम के नाम पर लीपा पोती हुई है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 22 July 2022 6:51 AM GMT
X

नवनिर्मित बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की गिरी हुई दीवार (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Bundelkhand Expressway Video: अभी हाल ही में देश के प्रधानमंत्री द्वारा नवनिर्मित बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन जनपद जालौन से किया गया है। ऐसा माना जा रहा है, कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बुंदेलियों की बंद किस्मत का ताला खोलेगा और विकास तथा समृद्धि के नए आयाम लिखेगा परंतु बुंदेलियों की बंद किस्मत का ताला कब खुलेगा, यह तो पता नहीं लेकिन कार्य निर्माण की गुणवत्ता की पोल जरूर खुल गई है।

मामला बांदा मुख्यालय से चहितारा गांव को जाने वाली सड़क में अंडर पास के पास बने ब्रिज की दीवार ढह जाने का है। ग्रामीणों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अंडर पास ब्रिज के पास बनी दीवार ढह गई है। कार्य में गुणवत्ता बिल्कुल नहीं है। काम के नाम पर सिर्फ लीपा पोती की गई है जिसके परिणाम स्वरूप यह दीवार ढह गई है।

ग्रामीणों को वारिस के मौसम में आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है इसमें गुणवत्ता विहीन कार्य जल्दबाजी में किया गया है। प्रदेश सरकार इस ओर ध्यान देना चाहिए और मानक विहीन कार्य की समय रहते जांच करवाते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करना चाहिए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story