Accident Video: ट्रक से टकराकर ब्लास्ट हुई कार, वीडियो देख कर रह जाओगे दंग

Accident video viral: सोशल मीडिया पर ऐसे खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार ट्रक से जाकर टकरा जाती है और फिर जोर दार धमाका होता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Oct 2022 6:18 AM GMT
X

Accident video viral(Photo-social media)

Accident video viral: आज के समय में शायद ही कोई होगा जो अपने वाहन को धीरे चलाता होगा। क्योंकि आज कल सभी को इतनी जल्दी रहती है कि वह सड़क पर जाते हुए ये भी नहीं देखते की साइड में और भी गाड़ियां है। इसी के चलते एक्सीडेंट हो जाते हैं। किसी एक व्यक्ति की वजह से बहुत से लोगों को नुकसान पहुंच जाता है। किसी का घर उजड़ जाता है। जिन लोगों की गलती भी नहीं होती उनके साथ भी बुरा हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के कई सारे वीडियो सामने आते हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि लोग अपनी गाड़ियों को कितना तेज चलाते हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसे खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार ट्रक से जाकर टकरा जाती है और फिर जो हुआ

वीडियो में मुख्य सड़क पर एक कार तेज रफ़्तार से जा रही होती है तभी एक मोड़ पर ट्रक आ रहा होता है और कार उस से जाकर भीड़ जाती है। फिर जोर दार धमाका होता है और कार में ब्लास्ट हो जाता है। पूरी कार जल उठती है। कार का एक एक हिस्सा बिखर जाता है और सिर्फ वही कार नहीं पीछे से आ रही दूसरी कार को भी नुकसान पहुंच जाता है। बड़े हादसे को देख कर तो ऐसा लग रहा है कार में बैठे लोगों का बचना तो मुश्किल ही होगा क्योंकि जो हालत कार की हुई है। उसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर @ViciousVideos नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आए है। वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा तभी कहते हैं दुर्घटना से देर भली लेकिन लोग इस बात को समझते कहा है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भगवान करें कार में बैठे लोग सही सलामत हो। इस वीडियो को देख कर सभी लोग सावधान हो जाएंगे कि हमेशा साधन आराम से ही चलाना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story